राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपह्रत बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर सड़क पर उतरा समाज, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

अपह्रत हुई नाबालिग बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर परिजन और ग्रामीणों ने सैनी धर्मशाला में बैठक की. इस दौरान पुलिस पर आरोप लगाया है कि पुलिस बालिका की बरामदगी में कोई कार्रवाई नहीं कर रही है...

By

Published : Jun 14, 2019, 6:17 PM IST

अपह्रत बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर सड़क पर उतरे समाज के लोग...एसडीएम को सीएम के नाम दिया ज्ञापन

हिंडौन सिटी (करौली). करीब पंद्रह दिन पहले अपह्रत हुई नाबालिग बालिका की बरामदगी को लेकर शुक्रवार को माली समाज एवं विभिन्न संगठनों के लोग सड़क पर आ गए. बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर पहले सैनी धर्मशाला में बैठक हुई. उसके बाद माली समाज के लोग उपखण्ड कार्यालय पहुंचे और मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया. इस दौरान लोगों ने चेतावनी दी है कि अपह्रत बालिका की तीन दिन में बरामदगी नहीं हुई तो आंदोलन किया जाएगा.

अपह्रत बालिका की बरामदगी की मांग को लेकर सड़क पर उतरा समजा

नई मंडी थाना क्षेत्र निवासी बालिका के पिता ने बताया कि 28 मई को रात करीब साढ़े 8 बजे घर से उसकी चौदह वर्षीय पुत्री का अपहरण कर लिया गया था. इस मामले में चार जून को नई मंडी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. जिसमें अपहरण के आरोपी के रूप में अशोक कुमार को नामजद किया गया.

पीड़ित पिता ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी पुलिस ने नाबालिग बालिका को बरामद करने की कोई कार्रवाई नहीं की. इस पर 11जून को परिजन और समाज के लोग करौली पहुंचकर पुलिस अधीक्षक से मिले और ज्ञापन सौंपकर नाबालिग बालिका के बरामदगी की मांग. इस मामले में माली समाज के काफी लोग सैनी धर्मशाला में एकत्रित हुए और पुलिस की कार्यप्रणाली पर नाराजगी जाहिर की. बाद में उपखण्ड कार्यालय पहुंच मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details