राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: विवाहिता ने पीहर में फांसी लगाकर किया सुसाइड

करौली में एक 22 वर्षीय विवाहिता ने अपने पीहर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. मामले की जांच एसडीएम कर रहे हैं.

By

Published : Sep 1, 2020, 6:47 PM IST

woman committed suicide in karauli,  Karauli news
विवाहिता ने पीहर पक्ष में फांसी लगाकर सुसाइड किया

करौली.22 वर्षीय विवाहिता के फांसी लगाकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने की कोशिश कर रही है. घटना सपोटरा थाना इलाके के चौड़ागांव की है.

घटना सपोटरा थाना इलाके के चौड़ागांव की है

सोमवार देर रात को पुलिस को सूचना मिली की एक 22 वर्षीय महिला ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को नीचे उतरवाकर और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र सपोटरा में रखवाया. जहां मंगलवार को मेडिकल टीम ने पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया. विवाहिता पिछले 1 महीने से अपने पीहर आई हुई थी.

पढ़ें: अलवर: 2 शातिर वाहन चोर गिरफ्तार, स्कूटी और बाइक बरामद

थानाधिकारी हरजी लाल यादव ने बताया कि रामनरी सैनी जो अपने पीहर चौड़ागांव आई हुई थी. उसने सुसाइड कर लिया. मृतका की शादी बाटोदा गांव निवासी रमेश सैनी के साथ हुई थी. देर रात सुसाइड करने की सूचना पुलिस को मिली तो शव को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में रखवा दिया. मंगलवार को मेडिकल बोर्ड ने शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस ने ससुराल और पीहर पक्ष के बयान दर्ज किए हैं.

परिजनों ने पुलिस को बताया कि मृतका ने उन्हें किसी परेशानी के बारे में नहीं बताया. जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतका की शादी को 7 साल से कम समय हुआ था, इसलिए इस पूरे केस की जांच एसडीएम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details