राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौलीः सरपंच की गाड़ी ने मारी बाइक को टक्कर, युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत

करौली जिले के सपोटरा उपखंड के नारायणपुर टटवाड़ा रोड पर शनिवार को बोलेरो और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

By

Published : Nov 30, 2019, 6:47 PM IST

Sarpanch's car hit the bike, karauli news, करौली न्यूज
सरपंच की गाड़ी ने मारी बाइक को टक्कर

सपोटरा (करौली). जिले के सपोटरा उपखंड के नारायणपुर टटवाड़ा रोड पर शनिवार को बोलेरो और मोटरसाइकिल की टक्कर में मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

सरपंच की गाड़ी ने मारी बाइक को टक्कर

बता दें कि सपोटरा के मेदपुरा निवासी हरी बेरवा का पुत्र धर्मेश बैरवा उम्र 20 वर्ष सपोटरा से अपने गांव बाइक से जा रहा था. तभी सामने से आ रही बोलेरो गाड़ी ने बाइक को टक्कर मार दी. भिड़ंत इतनी जबरदस्त की युवक धर्मेश बेरवा की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बता दें कि बोलेरो गाड़ी ग्राम पंचायत गज्जूपुरा सरपंच मुकेश प्रजापत की बताई जा रही है. घटना के बाद बोलेरो गाड़ी का चालक मौके से फरार हो गया है.

पढ़ेंःअलवर : अनियंत्रित बोलेरो ने दो स्कूली छात्रों को मारी टक्कर, दोनों गंभीर रूप से घायल

वहीं सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां शव के पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर चालक की तलाश शुरू कर दी है. वहीं युवक की मौत के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details