राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

हिंडौन नगर परिषद उप सभापति के भाई पर कुकर्म का आरोप

हिण्डौन सिटी में एक नाबालिग बालक के साथ कुकर्म का मामला सामने आया है. इस मामले में नगर परिषद के उप सभापति के भाई को आरोपी बनाया गया है.

By

Published : Aug 9, 2019, 11:21 PM IST

karauli news, करौली खबर

हिंडौन सिटी (करौली). शहर में शुक्रवार को नई मंडी थाना एक शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. थाने में एक नाबालिग ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. जिसमें पीड़ित ने हिंडौन नगर परिषद उप सभापति के साठ वर्षीय भाई पर कुकर्म का आरोप लगाया है.

नगर परिषद के उपसभापति के भाई पर कुकर्म का आरोप

मामला नई मंडा थाना इलाके में स्थित रीको एरिया का है. जहां हिंडौन नगर परिषद उप सभापति नफीस अहमद के भाई लईक खान (60) पर पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. इलाके के एक पंद्रह वर्ष के बालक ने पुलिस को बताया है कि उसे बहला फुसलाकर उसके साथ कुकर्म किया गया है.

यह भी पढ़ें: नागौर के खींवसर में तालाब में नहाने गए 3 किशोरों की डूबने से मौत

नई मंडी थाना प्रभारी विजय सिंह छौकर ने बताया कि रीको एरिया में गश्त के दौरान बालक के चीखने की आवाज सुनाई दी थी. मौके पर पुलिस को देख आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए. जब पुलिस ने बालक से पूछताछ की तो चौंकाने वाली हकीकत सामने आई. बालक के परिजनों ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कराया है. जिसके बाद आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. फिलहाल मामले में पुलिस की जांच जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details