राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 14, 2021, 2:05 PM IST

ETV Bharat / state

विधायक लाखन सिंह मीना ने सुने अभाव अभियोग, मौके पर ही अधिकारियों को दिए निर्देश

करौली विधायक इन दिनों अपने विधानसभा इलाके के दौरे पर हैं. विधायक ने दौरे के दौरान निज निवास पर फरियादियों के अभाव अभियोग सुनकर मौके पर ही अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण करने के निर्देश दिए. इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने विधायक को अपनी विभिन्न परेशानियों से अवगत कराया.

Karauli MLA Lakhan Singh Meena, MLA Lakhan Singh Meena public hearing
विधायक लाखन सिंह मीना ने सुने अभाव अभियोग

करौली. विधायक लाखन सिंह मीना इन दिनों अपने विधानसभा इलाके के दौरे पर हैं. विधायक ने दौरे के दौरान निज निवास पर फरियादियों के अभाव अभियोग सुनकर मौके पर ही अधिकारियों को समस्याओं के निस्तारण करने के निर्देश दिए. इस दौरान विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न जनप्रतिनिधियों ने विधायक को अपनी विभिन्न परेशानियों से अवगत कराया.

विधायक के निजी प्रवक्ता मजीद खान ने बताया कि विधायक लाखन सिंह ने अपने निज निवास पर फरियादियों के साथ जन सुनवाई की. करौली विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न क्षेत्रों से आये लोगों ने विधायक लाखन सिंह को अपनी समस्याओं से अवगत कराया. उन्होंने लोगों की समस्याओं को लेकर अधिकारियों को समस्याओं के शीघ्र समाधान करने के निर्देश दिए. लोगों ने खास तौर पर गर्मी के महीनों होने वाली बिजली पानी की समस्याओं से विधायक को अवगत कराया.

पढ़ें-Rajasthan By Election: टीवी एक्टर गुलशन पांडे ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में निकाला रोड शो

गांव डूंडापुरा के लोगों ने पंप हाउस निर्माण में आ रही परेशानी से अवगत कराया. इस पर विधायक ने जलदाय विभाग के अधिशाषी अभियन्ता योगेन्द्र मीना को जरूरी कार्रवाई करने के निर्देश दिए. इस अवसर पर डूंडापुरा सरपंच रवीना जाटव, राम प्रसाद मीना, शिव दयाल जाटव, रामो माली, गुटेरी लाल, रामचरण, राजाराम, गोपाल, रामकेश, मुन्ना, रामेश्वर, कमलेश, भैंरो लाल सहित अन्य कई गांवों के लोगों ने अपनी अपनी समस्याओं के सन्दर्भ विधायक को अवगत कराया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details