राजस्थान

rajasthan

करौली: जिला कलेक्टर का मंडरायल दौरा...विभिन्न कार्यों का लिया जायजा

By

Published : Apr 3, 2021, 10:52 PM IST

करौली जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग शनिवार को मंडरायल इलाके के दौरे पर रहे. इस दौरान कलेक्टर ने पंचायत समिति सभागार में अधिकारियों और कर्मचारियों की समीक्षा बैठक ली. बैठक में केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में प्रगति रिपोर्ट की जानकारी ली.

Karauli collector inspected works, Karauli News
करौली जिला कलेक्टर ने कार्यों का निरीक्षण किया

करौली. जिला कलेक्टर सिद्धार्थ सिहाग शनिवार को मंडरायल इलाके के दोरे पर रहे. इस दौरान उन्होंने पंचायत समिति सभागार में अधिकारियों और कर्मचारियों की समीक्षा बैठक ली. बैठक में केंद्र और राज्य सरकार की विभिन्न योजनाओं के बारे में प्रगति रिपोर्ट की जानकारी ली और अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश भी दिए.

करौली जिला कलेक्टर ने कार्यों का निरीक्षण किया

जिला कलेक्टर ने बैठक में आवास योजना के अंतर्गत बनने वाले मकानों की किस्त समय पर डालने के विकास अधिकारी को निर्देश दिए. साथ ही सभी पंचायत समिति के कर्मचारियों को अपने फील्ड में जाने के निर्देश भी दिए. उन्होंने कर्मचारियों को निर्देशित किया कि किसी भी कार्य में लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. बैठक के बाद कलेक्टर चंबल नदी राजघाट पर पहुंचे जहां पर नवनिर्मित पुल निर्माण कार्य का जायजा लिया.

पढ़ें-जोधपुर में वायु सेना अधिकारी के साथ 10 लाख रुपए की ऑनलाइन ठगी, मामला दर्ज

उसके बाद चंबल नदी राजघाट पर कोविड-19 को लेकर बनाई गई चेक पोस्ट पर मौजूदा कर्मचारियों से जानकारी भी जुटाई. साथ ही मध्य प्रदेश की तरफ से आने वाले वाहनों को जांच पड़ताल के बाद ही राज्य की सीमा में प्रवेश देने के अधिकारियों को निर्देश दिए.

उन्होंने कहा कि जिसके पास कोविड-19 जांच की निगेटिव रिपोर्ट नहीं है उन्हें वापस कर दिया जाए. इस दौरान उन्होंने मंडरायल की सीएचसी का निरीक्षण भी किया और सफाई व्यवस्था रखने को लेकर चिकित्सकों को निर्देश दिए. इसी प्रकार वैक्सीनेशन सेंटर रूम का भी जायजा लिया और लोगों से वैक्सीन लगवाने की अपील की. इस दौरान सीएचसी परिसर में मौजूद लोगों को मास्क वितरण किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details