राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

दिवाली की खरीदारी कर लौट रहे बाइक सवार दंपती और बच्ची हादसे का शिकार, अस्पताल में भर्ती

करौली के मंडरायल इलाके में शनिवार को दिवाली (Diwali 2020) की खरीदारी कर परिवार समेत घर लौट रहा बाइक सवार युवक हादसे (Road Accident) का शिकार हो गया. हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

By

Published : Nov 14, 2020, 6:25 PM IST

road accident, two bike clash, karauli news
दो बाइकों में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई.

करौली.करौली के मंडरायल इलाके में शनिवार को दिवाली ( Diwali 2020 ) की खरीदारी कर घर लौट रहा बाइक सवार परिवार ( Road Accident ) हादसे का शिकार हो गया. हादसे में पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा दो बाइकों के बीच हुआ. घायलों में पति, पत्नी और एक बच्ची भी शामिल है, जिन्हें 108 एंबुलेंस की सहायता से अस्पताल ले जाया गया, जहां उनका उपचार जारी है. बाइक सवार लोग दिवाली की खरीदारी करने के बाद वापस घर लौट रहे थे. पुलिस ने दोनों बाइकों को जब्त कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें:राजस्थान-यूपी बॉर्डर पर जहरीली शराब पीने से 7 की मौत

जानकारी के अनुसार, मंडरायल इलाके के रोधई मार्ग पर भटपुरा मोड़ के पास दो बाइकों में आमने-सामने की भीषण टक्कर हो गई. मंडरायल थाना पुलिस ने बताया कि हादसे में करौली निवासी पदम लोहार, पत्नी सीमा लोहार व एक बच्ची घायल हो गए. इसके अलावा कशेड़ी गांव निवासी सियाराम मीणा व उसका पुत्र अखिलेश मीणा भी हादसे में गंभीर रूप से घायल हुए हैं. सभी घायलों का मंडरायल सीएचसी में इलाज चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details