राजस्थान

rajasthan

करौली की सीमा से जुड़े बयाना में 12 कोरोना मरीज मिलने के बाद अलर्ट हुआ प्रशासन

By

Published : Apr 14, 2020, 6:44 PM IST

भरतपुर के बयाना कस्बे में कोरोना वायरस के संक्रमित 12 व्यक्ति मिलने के बाद जिला प्रशासन अलर्ट मोड पर आ गया है. जिला कलेक्टर ने करौली की सीमा पर कड़ी चौकसी करने के साथ सख्ती बरतने के निर्देश दिए हैं. साथ ही कलेक्टर ने बिना सक्षम स्वीकृति के करौली जिले मे प्रवेश नहीं होने देने के भी आदेश जारी किए हैं.

Karauli administration on alert mode, Karauli news, करौली की खबरें, राजस्थान की खबर
अलर्ट मोड पर करौली प्रशासन

करौली. जिले की सीमाएं भरतपुर से लगी हुई हैं. वहीं भरतपुर में कोरोना के 12 मरीज मिले हैं. ऐसे में करौली में प्रवेश करने वाले लोगों पर कड़ी निगरानी की जा रही है.

पुलिस उपाधीक्षक महेश और एसडीएम हेमराज गुर्जर ने किया क्षेत्र का दौरा

बता दें कि भरतपुर के बयाना कस्बे की सीमा करौली जिले के सूरौठ कस्बे से जुड़ी है. बयाना से सूरौठ के रास्ते व्यक्तियों के प्रवेश पर निगरानी रखी जा रही है. कोई भी व्यक्ति बिना परमिशन के यहां प्रवेश नहीं करेगा. उक्त आदेश की पालना कराने का उत्तरदायित्व पुलिस अधीक्षक और संबंधित उपखंड अधिकारी का रहेगा.

यह भी पढ़ें-SPECIAL: कोरोना से पहले तबाही मचा चुकी हैं ये महामारियां, देखें रिपोर्ट

कलेक्टर ने बताया कि इस संबंध में किसी व्यक्ति द्वारा आदेशों की जानबूझकर उल्लंघन करने पर आपदा प्रबंधन अधिनियम और भारतीय दंड संहिता के अनुसार कार्रवाई की जाएगी. वहीं जिले में मध्यप्रदेश की सीमा से लगती चम्बल नदी क्षेत्र के तट पर पहुंचकर मध्यप्रदेश क्षेत्र से नावों से पुलिस उपाधीक्षक महेश और एसडीएम हेमराज गुर्जर ने निरीक्षण कर रहे हैं. साथ ही मौजूद सुरक्षा गार्डो को आवश्यक दिशा निर्देश दे रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details