राजस्थान

rajasthan

करौली ACB की कार्रवाई, हेड कांस्टेबल को 15 हजार की रिश्वत लेते किया गिरफ्तार

By

Published : Nov 5, 2020, 10:59 PM IST

करौली एसीबी ने गुरुवार को 15 हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने रिश्वत की यह राशि मारपीट और झगड़े के एक मुकदमे में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की एवज में मांगी थी.

Karauli ACB Latest News, Karauli ACB Action
करौली ACB की कार्रवाई

करौली.राजस्थान में एसीबी की कार्रवाई लगातार जारी है. गुरुवार को करौली एसीबी ने कार्रवाई करते हुए 15 हजार की रिश्वत लेते हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है. आरोपी हेड कांस्टेबल मंडरायल के चंदेला पुरा चौकी पर इंचार्ज के पद पर तैनात था.

जानकारी के अनुसार हल्दीपुरा निवासी अमर जाटव ने एसीबी की शिकायत दी थी. परिवादी ने बताया कि मारपीट और झगड़े के एक मुकदमे में आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने की एवज में हेड कांस्टेबल श्रीकृष्ण ने 15 हजार रुपए की रिश्वत की मांग की थी. इसके बाद करौली एसीबी ने मामले का सत्यापन करवाया और गुरुवार को कार्रवाई करते हुए आरोपी श्रीकृष्ण को गिरफ्तार किया है. वहीं, करौली डीएसपी अमर सिंह के नेतृत्व में यह कार्रवाई की गई. फिलहाल, एसीबी की टीम लांगरा थाने में आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पढ़ें-चूरू में पारिवारिक न्यायालय का चपरासी गिरफ्तार

चूरू जिले में गुरुवार को एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए पारिवारिक न्यायालय के चपरासी भगवती सैनी को 40 हजार रुपए की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. चूरू और बीकानेर एसीबी की टीम ने संयुक्त रूप से इस कार्रवाई को अंजाम दिया है. एसीबी की गिरफ्त में आया चपरासी पारिवारिक न्यायालय के जज की गाड़ी का ड्राइवर भी बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details