राजस्थान

rajasthan

महाराजा सूरजमल के बलिदान दिवस पर जाट समाज ने किया 285 प्रतिभाओं का सम्मान

By

Published : Dec 25, 2019, 10:42 PM IST

महाराजा सूरजमल के बलिदान दिवस के अवसर पर हिण्डौन सिटी में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस मौके पर समाज की 285 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र एवं मेडल के साथ हनुमान चालीसा भी भेंट की गई.

Maharaja Surajmal sacrifice day, महाराजा सूरजमल बलिदान दिवस
जाट समाज ने किया 285 प्रतिभाओं सम्मान

हिण्डौन सिटी (करौली). जाट समाज चौरासी की ओर से बुधवार को महाराजा सूरजमल के बलिदान दिवस के अवसर पर जाट छात्रावास में प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित किया गया. इस मौके पर समाज की 285 प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र एवं मेडल के साथ हनुमान चालीसा भी भेंट की गई.

जाट समाज चौरासी के अध्यक्ष कप्तान सिंह सोलंकी एवं महामंत्री अमर सिंह बेनीवाल ने बताया कि जाट महासभा के अध्यक्ष राधेराम गोदारा के मुख्य आतिथ्य में हुए समारोह में राजस्थान ब्राह्मण महासभा के उपाध्यक्ष नंदलाल शर्मा विशिष्ट अतिथि रहे. इस मौके पर एओडी वीरसिंह बेनीवाल, उपभोक्ता होलसेल भंडारण के अध्यक्ष भूपेन्द्र सिंह सोलंकी, एसएचओ गजानंद जाट, डॉ. प्रेमराज डागुर, रामस्वरूप सुखाडिया, पूर्व पार्षद फतेहसिंह तोमर, देवीसिंह भी विशेष रूप से उपस्थित थे.

जाट समाज ने किया 285 प्रतिभाओं सम्मान

समारोह के दौरान बोर्ड एवं विश्वविद्यालयों की परीक्षाओं में विशेष उपलब्धि अर्जित करने वालों के साथ राज्य एवं राष्ट्रीय स्तर की खेलकूद प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाली प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. प्रतिभाओं को प्रशस्ति पत्र, मेडल एवं हनुमान चालीसा प्रदान की गईं. मुख्य अतिथि राधेराम गोदारा ने अपने उदबोधन में कहा कि समाज की प्रतिभाओं को परिश्रम, लगन एवं निष्ठा के साथ सार्थक प्रयास करते हुए समाज को दिशा देने में अपना योगदान देना चाहिए.

पढ़ें-जोधपुर में मसीही समाज के लोगों ने उत्साह के साथ मनाया क्रिसमस

इस मौके पर समाज के करतार सिंह, महेश चौधरी, देवेन्द्र चौधरी, नगेन्द्र बेनीवाल, ओमप्रकाश चौधरी, देवेन्द्र सिंह शीशवाडा आदि उपस्थित थे. संचालन समाज के मुकेश लहकोडिया एवं शिवसिंह सेजवाल ने किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details