राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौलीः CAA को लेकर जन जागरण रैली का आयोजन, लोगों को किया जागरूक

करौली के सपोटरा कस्बे में नागरिक संशोधन अधिनियम 2019 के तहत भाजपा की ओर से जन जागरण रैली का आयोजन हुआ. जिसमें तीन मंडलों के कार्यकर्ताओं ने CAA बिल को लेकर लोगों को जागरूक किया.

By

Published : Jan 10, 2020, 6:38 PM IST

Jan Jagran rally organized for CAA, करौली न्यूज, karauli news
CAA को लेकर जन जागरण रैली का हुआ आयोजन

करौली.जिले के सपोटरा कस्बे में शुक्रवार को नागरिक संशोधन अधिनियम 2019 के तहत भाजपा की ओर से जन जागरण रैली का आयोजन हुआ. रैली कस्बे के प्रमुख मार्गो से होती हुई सपोटरा मोड़ पर जाकर समाप्त हुई. जिसमें लोगों को नागरिकता संशोधन कानून सहित नरेंद्र मोदी सरकार की कार्यप्रणाली और नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के प्रति लोगों को जागरूक किया गया.

CAA को लेकर जन जागरण रैली का हुआ आयोजन

बता दें, कि भाजपा पदाधिकारियों ने बताया की नागरिकता संशोधन कानून जन जागरण रैली में सपोटरा, कुड़गांव, हाडोती, मंडल के सैकड़ों कार्यकर्ता शामिल हुए. रैली कस्बे के बस स्टैंड से प्रारंभ होकर सपोटरा मोड़ तक निकाली गई. जिसमें लोगों को नागरिकता संशोधन कानून के बारे में विस्तार से जानकारी दी. इस दौरान लोगों को नरेंद्र मोदी सरकार की कार्यप्रणाली में नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के प्रति जागरूक किया गया.

पढ़ेंःअजमेर में CAA जागरुकता अभियान को लेकर आयोजित हुई संगोष्ठी

वहीं लोगों को बताया गया कि नागरिकता अधिनियम सर्वसम्मति से लोकसभा संसद में पास हुआ है. भाजपाइयों ने अन्य पार्टियों पर आरोप लगाते हुए कहा की विरोधी दल के लोग नागरिकता संशोधन बिल को लोगों के बीच में तोड़ मरोड़ कर पेश कर रहे हैं. इसलिए भाजपा नागरिकता संशोधन बिल को जन-जन तक पहुंचाने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों का आयोजन कर रही है. भाजपाइयों ने कहा कि नागरिकता संशोधन बिल देश हित में है. इस बिल से घुसपैठियों पर लगाम लगेगी. नागरिकता संशोधन बिल में भाजपा के कार्यकर्ता पदाधिकारियों के अलावा आमजन ने भी बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया. इस अवसर पर पूर्व विधायक सुखलाल मीणा, भाजपा मंडल अध्यक्ष लक्ष्मण सिंह, भाजपा पदाधिकारी प्रताप पाकड़, सहित सैकड़ों कार्यकर्ता आमजन मौजूद रहे,

ABOUT THE AUTHOR

...view details