राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 8, 2019, 6:31 PM IST

ETV Bharat / state

करौली-धौलपुर क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कराना मेरा एक सपना है : सासंद राजोरिया

करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया रविवार को करौली दोरे पर रहे. इस दौरान सासंद ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता आयोजित किया और कांग्रेस पर तंज कसा. वहीं दूसरी ओर बीजेपी की उपलब्धियों का गुणगान किया.

करौली न्यूज, karauli news

करौली. करौली धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया रविवार को करौली दोरे पर रहे. इस कड़ी में सासंद ने सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता का आयोजन किया. प्रेस वर्ता के दौरान सांसद ने कांग्रेस सरकार पर जमकर तंज कसा और बीजेपी सरकार की उपलब्धियो का बखान करते हुए नजर आए.

सांसद मनोज राजोरिया ने प्रेस को सम्बोधित करते हुए कहा कि आगामी दिनों में कोटा रेल मंडल की बैठक आयोजित होगी. जिसमें करौली रेल लाइन के बारे प्रमुखता से चर्चा की जाएगी. संसदीय क्षेत्र में चहुंमुखी विकास कराना मेरा एक सपना है.

पढ़े: बहरोड़ थाना कांड के आरोपियों को कोर्ट ने भेजा 5 दिन के पुलिस रिमांड पर

वहीं उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा राजस्थान में दस मेडिकल कॉलेजों की स्वीकृति दी गई थी. जिसमे से एक मेडिकल कॉलेज करौली धोलपुर संसदीय क्षेत्र को मिला है. जिस पर केंद्र सरकार और राज्य सरकार का धन्यवाद देता हूँ.

चहुंमुखी विकास कराना मेरा सपना

केंद्र सरकार विकास के लिए पूरी तरह से प्रतिबद्ध है. राज्य सरकार हमेशा बगैर भेदभाव के करौली धौलपुर में योजनाओं को धरातल पर लाने का काम ऐसे ही करते रहे, इस सहयोग की हमें आशा रहेगी. सासंद ने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा की प्रदेश मे कानून की स्थिति खराब हो रही है. लोगो को बिजली समस्या का सामना करना पड़ रहा है.

पढ़े: अजमेरः ट्रेलर ने बाइक सवार मजदूर को मारी टक्कर, मौत

वहीं इस क्षेत्र में पानी की समस्या को लेकर जल शक्ति मंत्री से मुलाकात की गई है और जल्द ही 14 जिलों को पानी की पूर्ति करने वाली योजना शरू की जाएगी. जिससे क्षेत्र की जनता को पानी की समस्याों से निजात मिलेगा. वहीं क्षेत्र में सड़क, पानी, बिजली आदि जनता से जुड़ी सभी समस्याओं के निस्तारण के लिए मै हमेशा तैयार हूं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details