राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: हिंडौन सिटी में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर पति मौके से फरार

करौली के हिंडौन सिटी के सदर थाना क्षेत्र के कटकड़ गांव की नंदू का पूरा ढाणी में पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है.

By

Published : Jul 19, 2019, 4:58 AM IST

हिंडौन सिटी में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर पति मौके से फरार

करौली.हिंडौन सिटी के कटकड़ गांव की नंदू का पूरा ढाणी में पत्नी की हत्या करने का मामला सामने आया है. सूचना पर पहुंची सदर थाना पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर हिंडौन के राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवाया. जहां मेडिकल बोर्ड ने महिला के शव का पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया है. मृतक महिला के भाई ने अपने जीजा के खिलाफ हत्या का आरोप लगाकर सदर थाने में मामला दर्ज कराया है.

हिंडौन सिटी में पत्नी की बेरहमी से हत्या कर पति मौके से फरार

घटना के बाद से आरोपी फरार है. सदर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच कर रही है. सदर थाना के एसआई विजय बहादुर ने बताया कि महिला सुनीता मीणा का शव होने की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची. उसके बाद पुलिस ने सूचना देकर महिला के पीहर पक्ष के लोगों को मौके पर बुलाया. पुलिस ने शव को हिंडौन के अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

राजकीय अस्पताल में डॉक्टरों की टीम ने मृतक महिला का पोस्टमार्टम किया तो मृतक महिला के शरीर पर कई चोटों के निशान मिले. मृतक महिला के भाई राकेश मीणा ने सदर थाना में मामला दर्ज कराया कि उसका जीजा कुंवर सिंह उसकी बहन के साथ आए दिन मारपीट करता था. उसी ने अपनी पत्नी की हत्या की है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details