राजस्थान

rajasthan

विधायक भरोसी लाल पर फायरिंग, बाल-बाल बचे

By

Published : Jun 24, 2020, 1:45 PM IST

हिंडौन विधानसभा क्षेत्र के विधायक भरोसी लाल जाटव पर जनसुनवाई के दौरान फायरिंग करने का मामला सामने आया है. वहीं, हमलावर वारदातस्थल से फरार हो गया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Bharosi Lal Jatav attacked, करौली न्यूज
विधायक पर फायरिंग

हिंडौन सिटी (करौली).विधायक भरोसी लाल जाटव बुधवार की सुबह निजी आवास पर जनसुनवाई कर रहे थे. इस जनसुनवाई के दौरान उन पर फायरिंग की गई. वहीं, फायरिंग में चूक होने के कारण वे बाल-बाल बच गए.

विधायक पर फायरिंग

विधायक भरोसी लाल जाटव ने बताया कि वे बुधवार की सुबह कांग्रेस जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश मामू और आमजन के साथ जनसुनवाई कर रहे थे. इस दौरान एकोरासी निवासी धीरज जाट कुछ लोगों के साथ जनसुनवाई में पहुंच गया. जिसके बाद जनसुनवाई के दौरान युवक ने देशी कट्टे से फायरिंग करने का प्रयास किया, जिसमें ट्रिगर दब नहीं पाया और कारतूस नीचे गिर गया. इस घटना को देख अफरा-तफरी मच गई. वहीं, आरोपी के साथ दो अन्य लोग बाइक पर बाहर खडे़ हुए थे. जिसके बाद सभी बदमाश मौके से फरार हो गए.

यह भी पढ़ें.अश्लील वीडियो मामलाः बीजेपी के पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर की बढ़ीं मुश्किलें, मामला दर्ज

इस मामले की सूचना मिलते ही नई मंडी थाना प्रभारी रामरूप मीणा मय जाब्ता विधायक के आवास पहुंचे और घटना की जानकारी ली. आरोपी की पहचान होने के बाद पुलिस ने दबिश देना शुरू कर दिया है.

यह भी पढ़ें.गुटबाजी कांग्रेस में नहीं भाजपा में है...हम चाहते तो दूसरा वोट भी होता रिजेक्ट : महेश जोशी

वारदात की सूचना पर करौली एसपी अनिल बेनीवाल, एडिशनल एसपी प्रकाश चंद, डीएसपी श्योराजमल मीना भी विधायक आवास पर पहुंच गए और मौके का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details