राजस्थान

rajasthan

By

Published : May 6, 2020, 9:09 PM IST

ETV Bharat / state

लॉकडाउन में मालगाड़ी पर बैठकर नासिक जा रहा था प्रेमी जोड़ा, गेटमैन ने पकड़ा

लॉकडाउन के चलते सार्वजनिक यातायात बंद होने की वजह से एक प्रेमी जोड़ा मालगाड़ी में बैठ कर नासिक जा रहा था. जिसे गेट मैन की सतर्कता के चलते हिंडौन सिटी रेलवे स्टेशन पर पकड़ लिया गया. जीआरपी ने दोनों के परिजनों और संबंधित थाना पुलिस को सूचना दे दी है.

lover couple in goods train, हिंडौन सिटी न्यूज
लॉकडाउन में मालगाड़ी पर बैठकर नासिक जा रहा था प्रेमी जोड़ा

हिंडौन सिटी (करौली). लॉकडाउन के चलते देश भर में यातायात के साधन बंद हैं. ऐसे में एक प्रेमी जोड़ा घर से भाग निकला और गुपचुप तरीके से मालगाड़ी में बैठकर महाराष्ट्र के नासिक जा रहा था. हिंडौन सिटी रेलवे क्रॉसिंग पर गेटमैन ने उन्हें देख लिया और उसने हिंडौन सिटी रेलवे स्टेशन मास्टर को इसकी सूचना दी.

लॉकडाउन में मालगाड़ी पर बैठकर नासिक जा रहा था प्रेमी जोड़ा

प्रेमी जोड़ा आगरा से मालगाड़ी में बैठकर आया था और महाराष्ट्र के नासिक जा रहा था. गार्ड की सूचना पर स्टेशन मास्टर ने मालगाड़ी को हिंडौन रेलवे स्टेशन पर रुकवा लिया. इसके बाद जीआरपी की मदद से प्रेमी जोड़े को उतार लिया और गंगापुर जीआरपी को सूचना दी.

जीआरपी ने प्रेमी जोड़े से पूछताछ की तो पता चला कि वो मैनपुरी जिले के प्रहलादपुर थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं. जीआरपी ने संबंधित थाने पर सूचना दी. जिसके बाद जानकारी मिली कि संबंधित थाने में युवती की गुमशुदगी का मामला दर्ज है. जीआरपी ने प्रहलादपुर थाने को प्रेमी युगल के पकड़े जाने की सूचना दी. दोनों के परिजन यूपी पुलिस के साथ गंगापुरसिटी के लिए रवाना हो गए हैं.

पढ़ें-लॉकडाउन में बसों के पहिए थमने से निजी बस ऑपरेटर्स परेशान, सरकार से राहत की मांग

जीआरपी थानाधिकारी लक्ष्मण सिंह का कहना है कि संबंधित थाना पुलिस और परिजनों के आने के बाद प्रेमी युगल को उनके सुपूर्द कर दिया जाएगा. लॉकडाउन के दौरान अपनी जान की परवाह किए बगैर प्रेमी जोड़ा मालगाड़ी से नासिक जा रहा था. जिन्हें गेटमैन की सतर्कता की वजह से पकड़ा गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details