राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: 5वीं बार निर्विरोध अध्यक्ष बने एडवोकेट जयेंद्र सिंह, चुनाव अधिकारी ने दिलाई शपथ

करौली में 5वीं बार निर्विरोध अध्यक्ष बने एडवोकेट को चुनाव अधिकारी ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई. इस दौरान अधिवक्ताओं ने नए अध्यक्ष का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. साथ ही पूर्व अध्यक्ष ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को कार्यभार सौंपा.

By

Published : Feb 27, 2020, 8:48 PM IST

करौली की खबर, oath to unopposed advocate
एडवोकेट को शपथ दिलाते चुनाव अधिकारी

करौली. जिला बार एसोसिएशन सभागार में शपथ ग्रहण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. जिसमें 5वीं बार निर्विरोध अध्यक्ष बने एडवोकेट जयेंद्र सिंह को चुनाव अधिकारी ने पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई.

5वीं बार निर्विरोध अध्यक्ष बने एडवोकेट जयेंद्र सिंह

इस दौरान अधिवक्ताओं ने नए अध्यक्ष का माला और साफा पहनाकर स्वागत किया. साथ ही पूर्व अध्यक्ष पीयूष शर्मा ने नवनिर्वाचित अध्यक्ष को कार्यभार सौंपा. पूर्व अध्यक्ष ने बताया कि उन्होंने संघ के खाते में करीब 13 लाख 85 हजार का फंड छोड़ा है.

वहीं अध्यक्ष जयेंद्र सिंह ने बताया कि एसोसिएशन के लिए विकास के काम करने के प्रयास किए जाएंगे. जिसमें एक गेस्ट हाउस और लाइब्रेरी बनाने का प्लान है. इसके अलावा सफाई और पानी की व्यवस्था को बेहतर बनाने के लिए काम किया जायेगा.

पढ़ें:करौली : कलेक्टर ने सपोटरा के ग्रामों का किया औचक निरीक्षण, स्कूल में जांची शिक्षा की गुणवत्ता

बता दें कि 26 फरवरी तक बार एसोसिएशन अध्यक्ष के लिए नामांकन पत्र दाखिल होने थे. नामांकन के दिन एकमात्र नामांकन जयेंद्रसिंह एडवोकेट ने दाखिल किया. जिस पर उनका अध्यक्ष बनना तय था. नामांकन पत्र को जांच में वैद्य पाये जाने पर चुनाव अधिकारी नगेंद्र व्यास ने उन्हें निर्विरोध अध्यक्ष घोषित किया गया. शपथ ग्रहण कार्यक्रम के दौरान एडवोकेट कपिल देव पाराशर, आशुतोष कृष्णकांत बंसल, लव कुमार शर्मा, कुलदीप सिंह धाबाई और श्रीकांत शर्मा सहित कई अधिवक्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details