राजस्थान

rajasthan

खबर का असर : करौली में बिजली विभाग के कार्मिक की गुंडागर्दी का मामला, कार्मिक को किया APO

By

Published : Jan 10, 2021, 8:21 PM IST

बीते दिनों बिजली विभाग के कर्मचारी ने उपभोक्ताओं से गुंडागर्दी की थी. जिसकी खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाई थी. इसके बाद जिला प्रशासन और बिजली विभाग ने आरोपी कार्मिक को एपीओ करने के आदेश जारी किए हैं.

बिजली विभाग कर्मचारी गुंडागर्दी मामला, करौली  करौली बिजली विभाग कर्मचारी निलंबित,  Effect of ETV BHARAT news in Karauli,   Electricity department employee hooliganism case,
आरोपी कर्मचारी लेखराज मीना को एपीओ किया गया

करौली. ईटीवी भारत की खबर का बड़ा असर देखने को मिला है. बीते दिनो बिजली विभाग के कर्मचारी ने उपभोक्ताओं से गुंडागर्दी की थी. जिसकी खबर ईटीवी भारत ने प्रमुखता से दिखाई थी. मामले में जिला प्रशासन और बिजली विभाग हरकत में आया है. बिजली विभाग ने तत्परता दिखाते हुए कार्मिक को एपीओ करने के आदेश जारी किए है.

आरोपी कर्मचारी लेखराज मीना को एपीओ किया गया

बिजली विभाग के आरोपी कर्मचारी ने उपभोक्ताओं से अभ्रदता और मारपीट की थी. ईटीवी भारत पर खबर चलने के बाद कार्मिक लेखराज मीना को एपीओ कर दिया गया है. बता दें कि करौली विद्युत विभाग के पावर हाउस में बीते दिनों कुछ उपभोक्ता अपने बिल संबंधी समस्या लेकर कार्मिक के पास पहुंचे थे. वहां उपस्थित एकाउंटेंट लेखराज मीना से जब अपनी समस्या का समाधान जानना चाहा तो कार्मिक ने बताने से मना कर दिया और उपभोक्ताओं से जमकर गाली गलौच कर दी.

पढ़ें- करौली-धौलपुर सांसद मनोज राजोरिया ने की सर्किट हाउस में प्रेस वार्ता, कही ये बात...

आरोपी ने उपभोक्ताओं को पकड़कर कार्यालय से बाहर निकाला और अन्य उपभोक्ता से भी अभ्रदता से पेश आया. एक उपभोक्ता ने जब घटित हो रहे वाकये की वीडियो बनाई तो उस पर कार्यालय में रखा सामान फेंक कर मारने लगा. दोबारा समस्या लेकर नहीं आने की धमकी भी दी. इस वाकये की खबर ईटीवी भारत ने 6 जनवरी को प्रसारित की.

जिसके बाद जिला प्रशासन हरकत में आया और जिला कलेक्टर ने बिजली विभाग के अधिकारियों को जांच कर दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए. बिजली विभाग के अधिकारियों ने जांच कर दोषी कार्मिक की रिपोर्ट उच्च अधिकारियों को भेज दी. बिजली विभाग के उच्चाधिकारियों ने कार्मिक लेखराज मीणा को करौली बिजली विभाग से एपीओ कर भरतपुर बिजली विभाग में उपस्थिति देने के आदेश जारी किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details