राजस्थान

rajasthan

करौलीः सर्किल निर्माण पर जिला पुलिस अधीक्षक ने उठाया सवाल, कहा- नगर परिषद को लिखा जाएगा पत्र

By

Published : Mar 4, 2020, 5:52 AM IST

करौली के हिंडौन में रास्तों पर सर्किलों का निर्माण करा दिया गया है. बढ़ते यातायात के कारण सर्किल हादसों का कारण बन सकता है. पुलिस अधीक्षक बेनीवाल ने कहा कि इस संबंध में पुलिस की ओर से नगर परिषद को पत्र लिखा जाएगा.

rajasthan news, Hindaun news, राजस्थान न्यूज, हिण्डौन न्यूज, करौली न्यूज
सर्किल निर्माण पर जिला पुलिस अधीक्षक ने उठाया सवाल

हिंडौन (करौली). शहर के संकरे रास्तों पर सर्किलों का निर्माण करना तकनीकी रूप से ठीक नहीं है. वहीं बढ़ते यातायात के कारण उक्त सर्किल हादसों का कारण बन सकता हैं. इसके बाद भी नगर परिषद के आला अधिकारियों ने कोई ध्यान नहीं दिया.

सर्किल निर्माण पर जिला पुलिस अधीक्षक ने उठाया सवाल

मंगलवार को डीएसपी कार्यालय में पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार बेनीवाल की अध्यक्षता में सीएलजी की बैठक आयोजित हुई. पुलिस अधिकारियों ने यह मुद्दा काफी प्रमुखता से उठाया. डीएसपी, थानाप्रभारी और यातायात पुलिस के प्रभारी ने एसपी को शिकायत दी कि बयाना मोड़, नई मंडी थाने के सामने मोहननगर मोड़ आदि स्थानों पर नगर परिषद की ओर से सड़क के मध्य बनाए गए सर्किल हादसों का बड़ा कारण बन सकता है.

पढ़ें:महिला दिवस विशेष : 'मम्मी मुझे बचा लो' की एक चीख ने महिला को बना दिया 'पाठा की शेरनी'

इन सर्किलों के कारण आए दिन मुख्य मार्ग पर जाम लग जाता है. पुलिस अधिकारियों ने नगर परिषद की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाया कि, बिना तकनीकी जानकारी के संकरे चौराहों पर सर्किल कैसे बना दिए गए.

इससे तो सरकारी राशि का सीधे तौर पर दुरूपयोग हुआ है. इस पर पुलिस अधीक्षक बेनीवाल ने कहा कि उक्त सर्किलों को नगर परिषद को दूसरे स्थान पर शिफ्ट करना चाहिए. इस संबंध में पुलिस की ओर से नगर परिषद को पत्र लिखा जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details