राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

तालाब में डूबने से भाई-बहन की मौत, गांव में छाई शोक की लहर

बालक व एक बालिका गांव के खेलने के बहाने घर से निकले थे. परिजन जब घर पहुंचे तो दोनों ही बच्चे घर से गायब मिले..

By

Published : Mar 31, 2019, 5:18 PM IST

करौली के नादौती थाना इलाके में भाई-बहन की डूबने से मौत

करौली.जिले नादौती थाना अन्तर्गत कस्बा शहर गांव में आज दो बालक बालिकाओं की तालाब में डूबने से मौत हो गई परिजनों ने ग्रामीणों के सहयोग से सभा को बाहर निकलवाया मृतक बालक-बालिका रिश्ते में चचेरे भाई-बहन बताए जा रहे हैं.

मिली जानकारी के अनुसार शनिवार शाम को एक बालक व एक बालिका गांव के खेलने के बहाने घर से निकले. परिजन घर पर पहुंचे तो बालक बालिका घर से गायब मिले.. मृतक बालकों के परिजन खेतों में फसल कटाई करने गए हुए थे. घर लौटने पर उन्होंने बच्चों को तलाश किया तो नहीं मिले रविवार को गांव के तालाब पर सुबह शौच के लिए गए लोगों को घाट पर कपड़े पड़े दिखाई दिए उन्होंने पुलिस और ग्रामीणों को सूचना दी.

वीडियोः करौली के नादौती थाना इलाके में भाई-बहन की डूबने से मौत

जिस पर बालकों के परिजनों ने तालाब पर पहुंचकर ग्रामीणों की मदद से पानी में बच्चों को तलाश की करीब 1 घंटे की मशक्कत के बाद ग्रामीणों को मृत बालक और बालिका का शव मिला मृतक बालक ग्राम कस्बा शहर निवासी राधेश्याम बेरवा पुत्र नथुनी बेरवा का 8 वर्षीय पुत्र मोहित बैरवा है जो गांव के निजी विद्यालय में पड़ता है वहीं मृत बालिका कस्बा शहर निवासी सीताराम बेरवा पुत्र बिरजू बैरवा की पुत्री पायल बैरवा 12 वर्ष है जो गांव के निजी विद्यालय मैं कक्षा चार में पढ़ती है.

दोनों मृत बालक-बालिका आपस में भाई-बहन हैं और एक ही परिवार के चाचा ताऊ के बच्चे हैं. इनके दोनों के पिता दिल्ली में मजदूरी का काम करते हैं. घटना की जानकारी पर मृतक बालक बालिकाओं के माता-पिता रविवार सुबह गांव पहुंचे. घटना से गांव में शोक छा गया है. मौके पर पहुंचे तहसीलदार पंखी लाल मीणा, सरपंच प्रतिनिधि मदन लाल फौजी आदि लोगों ने मृतक के परिजनों को ढांढस बंधाया है. परिजनों ने मृत बच्चों का पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया है. पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details