राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौलीः नाबालिग के साथ अश्लील हरकत व अपहरण का मामला दर्ज

हिंडौन सिटी के सूरौठ थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग छात्रा का अपहरण कर उसके साथ अश्लील हरकत का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता के पिता ने सोमवार को सूरौठ थाने में मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Nov 25, 2019, 11:15 PM IST

Minor molestation, करौली अपहरण न्यूज

हिंडौन सिटी (करौली). सूरौठ थाने क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग छात्रा के अपहरण व अश्लील हरकत का मामला सामने आया है. इस मामले में पीड़िता के पिता की ओर से सूरौठ थाने में सोमवार को मामला दर्ज कराया गया. जिस पर पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए आरोपियों की तलाश कर रही है.

नाबालिग के साथ अश्लील हरकत व अपहरण का मामला दर्ज

पीड़िता के पिता ने थाने में मामला दर्ज कराया कि मेरी बाहरवीं कक्षा में पढ़ने वाली पुत्री शनिवार को दोपहर कोली मोहल्ले के रास्ते से विद्यालय से आ रही थी. उसी समय सूरौठ गांव निवासी देशराज ने उसकी बेटी के मुंह पर कपड़ा डाल कर उसे जबरन गाड़ी में अपहरण करके ले गया.

पढ़ें- भरतपुरः नदबई से अपहरण हुई महिला भकटते हुए पहुंची थाने, पुलिस ने घर पहुंचाया

पीड़िता को आरोपी ने हिंडौन की जाटव बस्ती के एक कमरे में बंद कर दिया. जहां आरोपियों ने पीड़िता के साथ अश्लीलता की. जैसे-तैसे मेरी पीड़िता बदमाशों के चुंगल से घर पहुंची और उसने पूरी घटना की जानकारी घर पर दी. सूरौठ थाना प्रभारी गिर्राज सिंह ने बताया कि नाबालिग छात्रा के साथ अश्लील हरकत करने व अपहरण का मामला दर्ज हुआ है. पुलिस मामले के जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details