राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: भरतपुर IG ने किया दौरा, लोगों से मिलजुल कर रहने की अपील

करौली में भरतपुर रेंज आईजी लक्ष्मण गौड़ ने करौली पहुंच बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रकोप को लेकर लगाए गए लॉकडाउन और धारा 144 की पालना के हालातों का जायजा लिया. कलेक्टर ने एसपी से चर्चा कर जिले की कानून व्यवस्था की समीक्षा की. आईजी ने शहर का दौरा कर आमजन से लॉकडाउन की पालना एवं कोरोना से बचाव के लिए अपने घरों में रहने की अपील की.

By

Published : Apr 10, 2020, 11:06 PM IST

करौली की खबर, IG visits karauli
हालातों का जायजा लेते भरतपुर आईजी

करौली.भरतपुर रेंज आईजी लक्ष्मण गौड़ शुक्रवार को करौली दौरे पर रहे. इस दौरान आईजी ने बढ़ते कोरोना संक्रमण के प्रकोप को लेकर लगाए गए लॉकडाउन और धारा 144 की पालना के हालातों का जायजा लिया.

कलेक्टर एसपी से चर्चा कर कानून व्यवस्था की समीक्षा की. इस अवसर पर आईजी ने शहर का दौरा कर आमजन से लॉकडाउन की पालना एवं कोरोना से बचाव के लिए अपने घरों में रहने और आपस में मिलजुलकर रहने की अपील की.

आईजी लक्ष्मण गौड़ ने बताया कि हिंडौन करौली गंगापुर व्यवस्था सभी जगह बहुत अच्छी चल रही है. यहां आकर जानकारी मिली है कि यहां की जनता ने गरीब लोगों के लिए रसद सामग्री पहुंचाने में कोई कमी नहीं छोड़ी है.

पुलिस क्षेत्र में अच्छा काम कर रही है. चिकित्सा विभाग और पुलिस के कार्य में समन्वय बना हुआ है. जिससे जिले की बागडोर सुचारू रूप से चल रही है. आईजी गौड़ ने बताया कि पुलिस चिकित्सा विभाग और आमजन इसी तरह एक दूसरे से कंधे से कंधे मिलाकर चलते रहे. इस कोरोनो जैसी भयानक बीमारी को समाप्त करने में बहुत जल्दी कामयाब होंगे.

पढ़ें:करौली की जनता से CMHO की अपील, घर में रहने को कैद ना समझे, ये आपके भले के लिए

इस दौरान आईजी ने सूचना केंद्र स्थित टाउन हॉल में बनाए गए राहत सामग्री गोदाम एवं कंट्रोल रूम का निरीक्षण कर प्रशासन द्वारा जरूरतमंदों को पहुंचाई जाने वाली सूखी राशन सामग्री की जानकारी ली. साथ ही कलेक्ट्रेट में कलेक्टर एवं एसपी से जिले के हालातों पर चर्चा की और आवश्यक दिशा निर्देश दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details