राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली में पुलिस ने इनामी बदमाश को दबोचा...पांच साल से था फरार

करौली जिले में दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में पुलिस ने कार्रवाइयों को अंजाम दिया है. जिले के बालघाट थाना पुलिस ने 5 साल के फरार चल रहे 1 हजार रुपए के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. वहीं, लांगरा थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जिनके कब्जे से एक देसी कट्टा और दो 315 बोर जिंदा कारतूस बरामद किया गया है.

By

Published : Jul 20, 2020, 5:38 PM IST

a prize crook arrested in karauli, illegal weapons in Karauli, करौली न्यूज
बदमाश गिरफ्तार

करौली.जिले में पुलिस की ओर से वांछित अपराधियों की धरपकड़ और अवैध हथियार रखने वालों के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी है. पुलिस ने सोमवार को दो बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 1 इनामी बदमाश को दबोचने के साथ ही अवैध हथियार रखने के मामले में 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने 1 देसी कट्टा 315 बोर, दो जिंदा कारतूस, एक बाइक को जब्त करने मे सफलता हासिल की है. फिलहाल आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

फरार इनामी बदमाश गिरफ्तार

जिले के बालघाट थाना अधिकारी मुरारी लाल मीणा ने बताया कि एसपी मृदुल कच्छावा के निर्देशन में अपराधियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया जा रहा है. अभियान के तहत पांच साल से फरार चल रहा 1 हजार रुपए का इनामी बदमाश रामोतार गुर्जर को गिरफ्तार किया गया है. आरोपी को टोडाभीम न्यायालय द्वारा जारी स्थायी वारंट मे गिरफ्तार किया गया. साथ ही थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी बदमाश टॉप-दस वांरटी में शामिल था.

ये पढ़ें:कोटा: सरपंच पति और ससुर ने बीच बाजार शराबी को जमकर पीटा, Video viral

इसी प्रकार लांगरा थाना पुलिस ने देसी कट्टा और दो जिंदा कारतूस 315 बोर लेकर किसी वारदात की फिराक में घूमते 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थाना अधिकारी देवेंद्र शर्मा ने बताया मुखबिर से सूचना मिली कि दो व्यक्ति देसी कट्टा और बिना नंबर की बाइक लेकर किसी वारदात करने की फिराक मे घूम रहे है. सूचना पर विशेष टीम ने महुं तिराहे पर नाकाबंदी और घेराबंदी कर आरोपी धौलपुर जिला निवासी भगवान दास मीना और सूरज सिंह को गिरफ्तार किया गया है.

ये पढ़ें:भीलवाड़ा : मिट्टी दोहन रोकने गए तहसीलदार व पटवारी पर हमला

थाना अधिकारी ने बताया कि आरोपियों से पुलिस ने अवैध एक देसी कट्टा 315 बोर और दो जिंदा कारतूस बरामद किया है. साथ ही पुलिस ने बिना नंबर की एचएफ डिलक्स बाइक भी जब्त किया है. पुलिस आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ में जुट गई है. पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है, कि दोनों आरोपी किस वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे. साथ ही आरोपियों को हथियार कहां से मिले.

ABOUT THE AUTHOR

...view details