राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

करौली: 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले 10वीं और 12वीं कक्षा के 95 छात्र-छात्राएं सम्मानित

करौली जिला मुख्यालय में ब्राह्मण समाज कि ओर से 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले 10वीं और 12वीं कक्षा के 95 छात्र-छात्राओं को स्मृति चिह्न और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

By

Published : Jul 28, 2019, 9:30 PM IST

ब्राह्मण समाज के 95 होनहार सम्मानित

करौली. जिला मुख्यालय पर ब्राह्मण समाज कि ओर से प्रतिभावान छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. सम्मान समारोह में 80 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले 10वीं और 12वीं कक्षा के 95 छात्र-छात्राओं को स्मृति चिह्न और प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया.

सम्मान समारोह में करौली समाज अध्यक्ष वेद प्रकाश उपाध्याय, राजस्थान ब्राह्मण महासभा सनाढ्य के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कौशल, महामंत्री शांतनु पाराशर, मुकेश सारस्वत, शंभू दयाल शर्मा, एडवोकेट सीताराम शर्मा, रमेश शास्त्री सहित समाज के गणमान्य लोग मौजूद रहे.

ब्राह्मण समाज के 95 होनहार सम्मानित
इस अवसर पर समाज अध्यक्ष वेद प्रकाश उपाध्याय ने कहा की शिक्षा से समाज आगे बढ़ता है और प्रतिभावान युवा ही समाज की असली संपदा है. उन्होंने कहा कि समाज में प्रतिभा की कमी नही है. परीक्षा में फेल या कम अंक वाले हतोत्साहित ना हो. हर किसी में कोई ना कोई प्रतिभा और कला जरूर होती है. जिसे निखारने और रोजगार के भी समाज बंधुओं के साथ प्रयास किये जायेंगे. राजस्थान ब्राह्मण महासभा के प्रदेश अध्यक्ष अरविंद कौशल ने राजस्थान ब्राह्मण महासभा सनाढ्य आदि गौड़ की तरफ से होने वाले युवक-युवती परिचय सम्मेलन के लिए करौली ब्राह्मण समाज को आमंत्रित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details