राजस्थान

rajasthan

करौली में सोमवार को मिले 4 कोरोना मरीज, बढ़ी प्रशासन और लोगों की चिंता

By

Published : Jun 8, 2020, 9:36 PM IST

करौली में एक बार फिर एक साथ 4 कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप मच गया है. इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 33 हो गया है. सभी संक्रमितों को कोरोना उपचार केंद्र में भर्ती किया गया है और उनकी ट्रैवल हिस्ट्री खंगाली जा रही है.

Covid-19 in Karauli, करौली न्यूज़
करौली में सोमवार को मिले कोरोना मरीज

करौली. जिले में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिससे प्रशासन और आम लोगों की चिंता बढ़ने लगी है. सोमवार को 4 और कोरोना संक्रमित मिले हैं. 4 नए कोरोना केस मिलने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव का आंकड़ा बढ़कर 33 हो गया है. सभी संक्रमितों को कोरोना उपचार केंद्र में भर्ती किया गया है. साथ ही चिकित्सा विभाग नए मिले कोरोना पॉजिटिव मरीजों की ट्रैवल हिस्ट्री खंगालने में जुटा है.

करौली में सोमवार को मिले कोरोना मरीज
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. दिनेश चन्द्र मीना ने बताया कि करौली में सोमवार को मुरलीपुरा निवासी 2 महिलाओं के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई है. ये दोनों महिलाएं बारां जिले में मिली कोरोना संक्रमित मिली महिला की पुत्रवधू हैं. दोनों बीते दिनों बारां जिले में उनके संपर्क में आई थी. उसके आधार पर इनकी जांच की गई.

पढ़ें:राजस्थान एपिडेमिक अध्यादेश से अब तक करीब 70 हजार के चालान, 1 करोड़ से ज्यादा का जुर्माना वसूल

मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी के मुताबिक इसी तरह सपोटरा तहसील के गोठरा में एक महिला और उसका बेटा कोरोना संक्रमित मिले हैं. पिछले दिनों महिला अपने बेटे के साथ मुंबई से अपने गांव आई थी और 6 जून को इनका रेंडम सैंपल लिया गया था. इसके बाद दोनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. सभी कोरोना पॉजिटिव मरीजों को कोरोना उपचार केंद्र में भेज दिया गया है. इनकी ट्रैवल हिस्ट्री और संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है.

बता दें 4 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने के बाद जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 33 हो गई है. इन कोरोना मरीजों में 2 महिलाओं सहित एक युवती की मौत हो चुकी है. 11 लोग ठीक हो चुके हैं और 19 मरीजों का उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details