राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 11, 2020, 8:51 PM IST

Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

ETV Bharat / state

करौली: कोरोना संकट की भेंट चढ़ी महात्मा ज्योतिबा फुले की 193वीं जयंती

कोरोना वायरस संक्रमण के चलते महात्मा ज्योतिबा फुले की 193वीं जयंती पर होने वाले सभी कार्यक्रम भी स्थगित कर दिए गए. जिसके बाद महात्मा ज्योतिबा फुले राष्ट्रीय संस्थान की ओर से गरीब लोगों को घर-घर जाकर रसद सामग्री वितरित की गई. साथ ही लॉकडाउन का पालन करने और घरों में रहने की अपील की गई.

karauli news, rajasthan news, corona news,  महात्मा ज्योतिराब फुले की जयंती
कोरोना के कारण नहीं मन पाई महात्मा ज्योतिराब फुले की 193 वी जयंती

करौली.कोरोना वायरस संक्रमण के चलते महात्मा ज्योतिबा फुले की 193वीं जयंती कोरोना की भेंट चढ़ गई. कोरोना संक्रमण के बढ़ते प्रकोप के कारण जिले मे जयंती पर होने वाले सभी कार्यक्रम भी स्थगित कर दिए गए. जिसके बाद महात्मा ज्योतिबा फुले राष्ट्रीय संस्थान करौली द्वारा शनिवार को गरीब लोगों को घर-घर जाकर रसद सामग्री वितरित की गई.

कोरोना संकट की भेंट चढ़ी महात्मा ज्योतिबा फुले की 193वीं जयंती

बता दें कि नगर परिषद क्षेत्र में संस्थान पदाधिकारी और सदस्यों द्वारा चिन्हित अलग-अलग क्षेत्रों के गरीब व असहाय लोगों को भोजन के लिए राहत सामग्री की पचास किट वितरित की गई. राहत सामग्री के वाहन को जिला कलेक्टर डॉ. मोहन लाल यादव द्वारा जिला कलेक्ट्रेट से रवाना किया गया. इस दौरान कलेक्टर ने संस्थान की इस पहल की सराहना की और आभार जताया.

यह भी पढ़ें.जोधपुर में रेलवे वर्कशॉप में बनाई गई सैनिटाइज टनल, स्टेशन और अस्पतालों को कराएंगे उपलब्ध

संस्थान के जिलाध्यक्ष प्रेम सिंह माली ने बताया कि कोरोना वायरस के चलते जिले में होने वाले सभी कार्यक्रमों को स्थगित कर दिया गया है. संस्थान के पदाधिकारियों ने शहर में विभिन्न स्थानों पर असहाय जरूरतमंदों को रसद सामग्री वितरित कर जयंती मनाई. संस्थान की और से मास्क व फलों का भी वितरण किया गया. राहत सामग्री की किट नगर परिषद क्षेत्र के विभिन्न इलाकों में घर-घर जाकर वितरित की गई. साथ ही लोगो से लॉकडाउन का पालन करने और घरों में रहने की अपील भी की गई.

Last Updated : Apr 11, 2020, 10:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details