राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: पेंशन लेकर लौट रही महिला के रुपये गायब...पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरू की जांच

जोधपुर के महामंदिर थाना इलाके में पेंशन लेकर लौट रही एक वृद्ध महिला के 14 हजार रुपये चोरों ने पार कर दिए. इस पर वृद्ध महिला ने महामंदिर थाने में चोरी का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल पुलिस मौके के सीसीटीवी फुटेज खंगाल कर चोरों की तलाश में जुटी है.

By

Published : Nov 3, 2020, 7:12 PM IST

Published : Nov 3, 2020, 7:12 PM IST

woman's pension money theft, theft in Jodhpur
पेंशन लेने गई महिला की थैली से रुपये पार

जोधपुर. शहर में अनलॉक के साथ ही चोरी की घटनाएं काफी बढ़ रही हैं. जोधपुर के महामंदिर थाना क्षेत्र में आने वाले पावटा स्थित एसबीआई शाखा में एक चोरी की वारदात देखने को मिली, जहां अपनी पेंशन लेने गई एक वृद्ध महिला के 14000 रुपये चोरी हो गए. वृद्धा ने पैसे अपनी थैली में डाल दिए थे, जब घर जाकर देखा तो उसकी थैली में पैसे नहीं थे.

इस पर वृद्ध महिला अपने परिजन के साथ महामंदिर पुलिस थाने पहुंची, जहां अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने तुरंत मौके पर जाकर बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की, लेकिन कोई संदिग्ध व्यक्ति नजर नहीं आया. फिलहाल पुलिस द्वारा इस पूरे मामले में जांच की जा रही है.

पढ़ें-चूरू: एसीबी की कार्रवाई, रिश्वत लेते रंगे हाथों सरपंच गिरफ्तार, कनिष्ठ लिपिक फरार

पुलिस ने बताया कि नागोरी गेट स्थित कलाल कॉलोनी में रहने वाली 70 वर्षीय वृद्ध महिला दिन में अपनी पेंशन लेने के लिए पावटा स्थित बैंक शाखा पर गई और उसने वहां से 14000 रुपये पेंशन के मार्फत निकाले और पेंशन डायरी सहित रुपयों को अपने पास रखे एक थैली में डाल दिया. इसके बाद वह वहां से घर चली गई घर पहुंची तो उसे दिखाई दिया की थैली साइड में से कटी हुई है और रुपए गायब हैं. इस पर वृद्ध महिला को रुपए चोरी हो जाने का अंदेशा हुआ और उसने तुरंत रूप से महामंदिर पुलिस थाने में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details