राजस्थान

rajasthan

करौली में मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव, संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 70 पर

By

Published : Jun 21, 2020, 9:21 PM IST

करौली में रविवार को चिकित्सा विभाग की ओर से जारी रिपोर्ट में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 70 पर पहुंच गई है. फिलहाल, जिले में 39 लोगों का उपचार जारी है और 27 लोग इस बीमारी से रिकवर हो चुके हैं.

Total Corona positive in Karauli, Corona positive found in Todabhim
टोडाभीम में मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव

करौली.चिकित्सा विभाग की ओर से रविवार को जारी रिपोर्ट के अनुसार टोडाभीम क्षेत्र सहित विभिन्न गांवों में 10 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले हैं. जिनमें तीन और आठ साल की दो बच्चियां, महिला सहित सात पुरुष शामिल हैं. एक साथ कोरोना के 10 संक्रमित मिलने के बाद जिले में हड़कंप मच गया है.

टोडाभीम में मिले 10 नए कोरोना पॉजिटिव

वहीं, चिकित्सा विभाग भी संक्रमितों की ट्रैवल हिस्ट्री को खंगालने में जुट गया है. सीएमएचओ डॉ. दिनेश चंद मीणा ने बताया कि रविवार को चिकित्सा विभाग ने रिपोर्ट जारी की है. जिसमें जिले के टोडाभीम क्षेत्र सहित विभिन्न गांव के दस लोग कोरोना संक्रमित सामने आए हैं. सीएमएचओ ने बताया कि टोडाभीम शहर के वार्ड नंबर आठ में तीन साल की बच्ची कोरोना संक्रमित मिली है.

इसके अलावा टोडाभीम उपखंड के डोरावली गांव में एक युवक सहित पति-पत्नी कोरोना संक्रमित मिले हैं. खोहरा गांव में आठ साल की बच्ची और एक युवक संक्रमित मिले हैं. भनकपुरा गांव में एक पुरुष कोरोना पॉजिटिव मिला है. खेडी गांव में एक अधेड़ संक्रमित मिला है. जौल गांव में भी युवक कोरोना संक्रमित मिला है.

पढ़ें-राजस्थान में Corona के 154 नए मामले आए सामने, संक्रमितों की संख्या हुई 14,691...कुल 341 की मौत

इसी तरह मन्नौज गांव में एक अधेड़ कोरोना पॉजिटिव मिला है. सीएमएचओ ने बताया कि टोडाभीम शहर के वार्ड नंबर आठ निवासी महिला की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. इस प्रकार टोडाभीम क्षेत्र में रविवार को 10 नए कोरोना संक्रमित मरीज मिले हैं. उन्होंने बताया कि संक्रमित मिले मरीज लगभग प्रवासी हैं.

सीएमएचओ ने कहा कि विभाग की ओर से संक्रमित मिले मरीजों की ट्रेवल हिस्ट्री को खंगालने की कार्रवाई शुरू कर दी गई है. बता दें कि, जिले में इन नए मरीजों के मिलने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 70 हो गई है. वहीं, कोरोना संक्रमण के चलते चार जनों की मौत हो चुकी है. जबकि 27 लोग रिकवर हो चुके हैं. फिलहाल 39 लोगों का उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details