राजस्थान

rajasthan

जोधपुरः भोपालगढ़ पुलिस पूछताछ के लिए आरोपी को लाई थी थाने... वह चकमा देकर भाग निकला

By

Published : Jun 13, 2019, 10:11 PM IST

भोपालगढ़ पुलिस थाने से गुरुवार दोपहर को पॉक्सो एक्ट के मामले में पूछताछ के लिए लाए गए एक युवक के स्टाफ को चकमा देकर भाग जाने की घटना सामने आई है. अब पूरा थाना स्टाफ उसकी तलाश में जुटा है. इस आरोपी युवक की गुरुवार सुबह से थाना परिसर में ही हाथ में बन्दूक थामे फोटो वायरल हो रही है. वहीं इस मामले की जानकारी मिलने पर जोधपुर ग्रामीण अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुनाथ गर्ग व बिलाड़ा सीओ मुमताज खां ने भी मौका मुआयना कर मामले में जांच शुरू की.

थाने में स्टाफ को चकमा देकर भाग निकला आरोपी

भोपालगढ़ (जोधपुर) . भोपालगढ़ पुलिस गुरुवार को पॉक्सो एक्ट के एक मामले में आरोपी युवक ओमप्रकाश जाट को पूछताछ के लिए थाने लेकर पहुंची थी. बताया जा रहा है कि गुरुवार दोपहर को वह मौका पाकर थाने के पेशाबघर से भाग निकला. उसके थाने से गायब होने का पता चलते ही पुलिस के होश उड़ गए. थाने का पूरा स्टाफ आनन-फानन में उसकी तलाश में निकल पड़ा. दो कांस्टेबल नंगे पांव ही ओमप्रकाश के पीछे दौड़े. ओमप्रकाश की तलाश में जुटी पुलिस फिलहाल कुछ भी नहीं बोल पा रही है.

थाने में स्टाफ को चकमा देकर भाग निकला आरोपी

भोपालगढ़ थाना परिसर में दो युवकों के हाथ में बन्दूक लेकर फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि ये फोटो कुछ दिन पुराने है, लेकिन जानकारों का कहना है कि ये फोटो कल के ही है.

वहीं भोपालगढ़ थाना प्रभारी डॉ. मनोहर विश्नोई ने बताया कि भोपालगढ़ थाने में दर्ज एक मामले में आरोपी ओमप्रकाश निवासी मंडली को पूछताछ के लिए पुलिस थाना भोपालगढ़ लाया गया था. पूछताछ के बीच में वह बाथरूम का बहाना कर आरोपी ओमप्रकाश बाथरूम करने चला गया. वहां से वह भाग निकला. जानकारी मिलते ही पूरी टीम उसकी तलाश में जुट गई.

वहीं इस मामले में बिलाड़ा सीओ मुमताज खां का कहना रहा कि मौका मुआयना कर जांच के बाद रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेज दी है. वहीं जोधपुर ग्रामीण एसपी राहुल बारहट का कहना रहा कि भोपालगढ़ पुलिस थाने से नामजद आरोपी के भागने की जानकारी मिली है. बिलाड़ा डिप्टी इस मामले की जांच कर रहे हैं. मामले में जो भी पुलिसकर्मी दोषी पाए जाएंगे, उन पर रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की जाएगी.

थाने के पीछे खंगाले घर

पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश के भागने के बाद थाने के पीछे बने हुए सभी मकानों की सघन तलाशी ली. संभावित ठिकानों पर भी दबिश दी गई.

अतिरिक्त पुलिस जाप्ता पहुंचा भोपालगढ़

थाने से आरोपी के भाग निकलने की जानकारी मिलने के बाद जोधपुर ग्रामीण के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रघुनाथ गर्ग, बिलाड़ा सीओ मुमताज खां, पीपाड़ थाना प्रभारी प्रेमदान, बोरुंदा थाना प्रभारी बाबूलाल, आसोप थाना प्रभारी ओमप्रकाश कासनिया के साथ ही जोधपुर ग्रामीण से अतिरिक्त जाब्ता भी भोपालगढ़ पहुंचा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details