राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: राह चलते लोगों से मोबाइल छीनने वाला युवक गिरफ्तार

शहर में रात चलते युवक से फोन छीनने के मामले में पुलिस ने बुधवार को एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस ने युवक के पास से चोरी का फोन भी बरामद किया है. फिलहाल, पुलिस को उम्मीद है कि युवक से गहनता से पूछताछ करने पर और भी कई मामलों का खुलासा हो सकता है.

By

Published : Nov 6, 2019, 11:03 PM IST

मोबाइल लूटने वाला युवक गिरफ्तार, youth arrested for robbery

जोधपुर. शहर में इन दिनों राह चलते आम नागरिकों से मोबाइल और चैन लूट की कई वारदात सामने आ रही है. इसी क्रम में उदय मंदिर थाना क्षेत्र इलाके में गत 22 अक्टूबर को राह चलते मोबाइल पर बात कर रहे युवक के साथ मोबाइल लूट की घटना सामने आई थी. जहां बाइक सवार अज्ञात बदमाश ने राह चलते मोबाइल पर बात कर रहे युवक के हाथ से मोबाइल छीन लिया था.

लोगों से मोबाइल लूटने वाला युवक गिरफ्तार

जिसके बाद पीड़ित युवक ने उदय मंदिर थाना क्षेत्र में इस संबंध में मामला दर्ज करवाया था. वहीं, मामला दर्ज करवाने के बाद पुलिस ने आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना के आधार पर बुधवार को कार्रवाई करते हुए अक्षय को इस मामले में गिरफ्तार किया है.

पढ़ें: आदर्श आचार संहिता का उल्लंघन कर प्रत्याशियों ने तोड़े नियम, निर्वाचन अधिकारी ने की कार्रवाई

उदय मंदिर थाना क्षेत्र के सब इंस्पेक्टर छत्तू सिंह ने बताया कि गत 22 अक्टूबर को हुई मोबाइल लूट की वारदात के दौरान गहनता से अनुसंधान करने पर युवक अक्षय वाल्मीकि को गिरफ्तार किया है. साथ ही आरोपी से लूटा हुआ मोबाइल भी पुलिस ने बरामद किया है.

पुलिस ने बताया कि आरोपी पर पहले से पांच से अधिक लूट और चोरी के मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने शौक पूरे करने के लिए मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम देता था. साथ ही पुलिस को उम्मीद है कि युवक से गहनता से पूछताछ करने पर जोधपुर शहर में अलग-अलग जगहों पर हुई लूट की वारदातों का खुलासा हो सकेगा. फिलहाल, पुलिस ने बुधवार को आरोपी अक्षय को कोर्ट में पेश कर एक दिन का रिमांड लिया है. वहीं, पुलिस की ओर से आरोपी से लूट में प्रयुक्त बाइक बरामद करने के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details