राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुरः मुंह पर काली पट्टी बांध महिलाओं ने निकाला मौन जुलूस, ज्ञापन के जरिए कि बलात्कारियों के खिलाफ कड़ा कानून बनाने की मांग

देश में बलात्कार और हत्या जैसे मामलों की बढ़ोतरी होने के चलते शुक्रवार को जोधपुर जिला कलेक्टर और कई स्वयंसेवी संस्थाओं ने मिलकर मौन रैली निकाली. साथ ही जोधपुर जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर बलात्कारियों के खिलाफ कड़े से कड़ा कानून जल्द बनाने की मांग की.

By

Published : Dec 13, 2019, 6:45 PM IST

मुंह पर काली पट्टी बांध महिलाओं निकाला मोन जुलूस,जोधपुर जिला कलेक्टर,बलात्कार और हत्या ,मोन रैली निकाली,Women procession
मुंह पर काली पट्टी बांध महिलाओं निकाला मोन जुलूस

जोधपुर. देश में बलात्कार और हत्या जैसे मामलों की बढ़ोतरी होने के चलते शुक्रवार को जोधपुर जिला कलेक्टर और कई स्वयंसेवी संस्थाओं ने मिलकर मौन रैली निकाली. साथ ही जोधपुर जिला कलेक्टर को प्रधानमंत्री और राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर बलात्कारियों के खिलाफ कड़े से कड़े कानून जल्द बनाने की मांग की. रैली में आई महिलाएं और लड़कियों ने मुंह पर काली पट्टी बांधकर मौन रैली निकाली.

मुंह पर काली पट्टी बांध महिलाओं निकाला मोन जुलूस

मेरी भावना सेवा संस्थान के अध्यक्ष पवन मिश्रा ने बताया कि वर्तमान में बलात्कारियों के खिलाफ भारत में कड़ा कानून नही होने के कारण न्याय नहीं मिल पाता और बलात्कारी आसानी से बाहर निकल जाते हैं.

पढ़ें- बालिका गृह का औचक निरीक्षण करने पहुंची राज्य बाल संरक्षण आयोग की अध्यक्ष संगीता बेनीवाल, 4 निलंबित

जोधपुर जिला कलेक्टर को दिए ज्ञापन के जरिए मांग की है कि बलात्कार जैसे मामलों में कड़े कानून बनाए जाएं और पीड़ित को जल्द से जल्द न्याय मिल सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details