राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 9, 2019, 9:30 PM IST

ETV Bharat / state

वैभव आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा...जो वादे किए हैं पूरे करेगाः अशोक गहलोत

मुख्यमंत्री गहलोत ने बताया कि जब वे सांसद बने थे, उस दौरान 5 साल तक लगातार जन समस्याओं से रूबरू होते रहे.

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

जोधपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा की जोधपुर लोकसभा प्रत्याशी वैभव आपकी उम्मीदों पर खरा उतरेगा. जो वादे उन्होंने किए हैं वह पूरा करेगा. मुख्यमंत्री ने यह बात अपने पुत्र वैभव गहलोत के नामांकन के बाद चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कही.

उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के साथ जोधपुर पहुंचे अशोक गहलोत ने पावटा चौराहे पर वैभव के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. मुख्यमंत्री गहलोत ने बताया कि जब वे सांसद बने थे, उस दौरान 5 साल तक लगातार जन समस्याओं से रूबरू होते रहे. बाद में मुख्यमंत्री बनने पर उनको इसका फायदा मिला.

वीडियोः मुख्यमंत्री गहलोत ने जोधपुर में की वैभव को जिताने की अपील

गहलोत ने कहा कि उनकी सरकार ने ग्रामीण इलाकों में पानी का बिल पूरी तरह माफ कर दिया है, शहर में भी अब बिल बहुत कम आएगा इस बारे में भी सरकार चुनाव के बाद में फैसला कर सकती है. गहलोत के संबोधन के दौरान जोरदार नारेबाजी होती रही. गहलोत ने कहा कि कि बीजेपी वाले जिस तरह से कांग्रेस नेताओं पर आरोप लगा रहे हैं, उससे लगता है कि वे तो सब दूध से धुले हुए हैं.

उन्होंने कहा ऐसा लगता है जैसे अमित शाह ने दूध के कडाहे भरवाए हों और उनमें से एक-एक बीजेपी वाले को डुबा-डुबा कर बाहर निकाला हो. इसलिए सारे बीजेपी वाले दूध से धुले हुए हैं. उनकी इस बात पर सभा में एक जोरदार नारेबाजी होने लगी. बहुत देर तक चौकीदार चोर है के नारे लगते रहे. इस पर गहलोत ने कहा कि ऐसी नौबत ही क्यों आई है कि किसी प्रधानमंत्री के लिए ऐसे नारे लग रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details