राजस्थान

rajasthan

By

Published : Sep 8, 2019, 8:08 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर दौरे पर वैभव गहलोत, कहा- शहर के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं

पीसीसी महासचिव वैभव गहलोत जोधपुर दौरे पर है. इस दौरान उन्होंने जिले के महामंदिर के वार्ड संख्या 59 में रोड निर्माण कार्य का शिलान्यास किया.

जोधपुर न्यूज, वैभव गहलोत जोधपुर दौरा, Jodhpur News

जोधपुर. पीसीसी महासचिव वैभव गहलोत पिछले कुछ दिनों से जोधपुर दौरे पर है. जोधपुर दौरे के दौरान उन्होंने रविवार को जिले के महामंदिर के वार्ड संख्या 59 में रोड निर्माण का शिलान्यास किया. इस दौरान उनके साथ कांग्रेस के नेता राजेंद्र सोलंकी सहित कई कांग्रेसी नेता साथ रहे.

पीसीसी महासचिव वैभव गहलोत ने शिलान्यास करने के बाद कहा कि कांग्रेस सरकार जब से सत्ता में आई है तब से लेकर लगातार आमजन के लिए नए-नए घोषणाएं लागू कर रही है. उन्होंने कहा कि शहर के विकास के लिए हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं. वैभव गहलोत ने इसी कड़ी में रविवार को शहर के वार्ड संख्या 59 में सड़क निर्माण का शिलान्यास किया गया.

जोधपुर दौरे पर वैभव गहलोत

पढ़ें- इंडियन हेरिटेज होटल एसोसिएशन के 18वें सेमिनार में पर्यटन मंत्री बोले- पूर्व सरकार ने राजस्थान के पर्यटन का किया खत्मा

वैभव गहलोत ने कहा कि यह सड़क जल्द ही बन कर तैयार होगी और आमजन को इसकी सुविधा का लाभ मिल पाएगा. वहीं पीसीसी महासचिव इसके बाद शास्त्री नगर में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मानसिंह देवड़ा के पुण्यतिथि पर रक्तदान शिविर में शिरकत की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details