राजस्थान

rajasthan

By

Published : Oct 25, 2022, 11:49 AM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर गैस सिलेंडर हादसे के पीड़ित परिवारों से मिले शेखावत, जाहिर की संवेदना

अपने संसदीय क्षेत्र जोधपुर पहुंचे केन्द्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने दिवाली पर गैस सिलेंडर हादसे के पीड़ित परिवारों से मिले (Jodhpur cylinder blast). उन्होंने परिजनों को ढांढस बंधाई और अपनी तरफ से 10 लाख रुपए की सहायता राशि भी दी.

shekhawat met Jodhpur cylinder blast Victims
जोधपुर गैस सिलेंडर हादसे के पीड़ित

जोधपुर.केन्द्रीय जल शक्ति मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत दीपोत्सव पर गैस सिलेंडर विस्फोट में मारे गए लोगों के पीड़ित परिवारों से मिले (shekhawat met Jodhpur cylinder blast Victims). परिजनों को गले लगाकर उनका ढाढ़स बंधाया. शेखावत ने इस हादसे के मृतकों को एक एक लाख रुपए की आर्थिक सहयोग की राशि प्रदान की.

कीर्ति नगर गैस सिलेंडर हादसे में भोमाराम के परिवार के सात सदस्यों की झुलसने से मौत हो गई थी. लोगों को बचाने के प्रयास में भी कुछ लोगों ने अपनी जान गंवाई. सोमवार को केन्द्रीय मंत्री शेखावत अपने घर पर दीया जलाने से पहले पीड़ितों से मिलने पहुंचे. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ शेखावत सबसे पहले लाल सागर स्थित चाणक्य नगर गए और भोमाराम के परिवार से मिले.

भोमाराम परिवार के सात सदस्यों ने हादसे में जान गंवाई है. यहां उसके पिता कोजाराम से मिलकर मंत्री ने शोक व्यक्त किया. उनके बच्चों से मिले और परिजनों का दुख बांटा. इसके बाद शेखावत कीर्ति नगर पहुंचे अशोक जोशी जी के परिवार के सदस्यों से मिले. शेखावत ने कहा कि ईश्वर से प्रार्थना है शोकमग्न परिजनों को इस आघात से उबारें. भारतीय जनता पार्टी जोधपुर शहर जिला महामंत्री महेन्द्र मेघवाल, उपाध्यक्ष राजेन्द्र पालीवाल, सुभाष गहलोत, नगर निगम उत्तर के नेता प्रतिपक्ष लक्ष्मीनारायण सोलंकी, राजस्थान एडवोकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष नाथू सिंह राठौड़, मण्डल अध्यक्ष सुरेश भाटी, दीपक माथुर सहित अनेक लोग केन्द्रीय मंत्री शेखावत के साथ मौजूद रहे.

पद्मश्री अनवर खान मांगणियार की राम कथा सुन मंत्री शेखावत बोले 'वाह', जरूर देखें वीडियो

ABOUT THE AUTHOR

...view details