राजस्थान

rajasthan

केंद्रीय मंत्री ने जमीनी स्तर पर लोगों के लिए कोई कार्य नहीं किया : विधायक किशनाराम

By

Published : May 26, 2021, 7:30 PM IST

कोरोना संक्रमण के बीच राजनीतिक पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर लगातार जारी है. इस बीच कांग्रेस विधायक किशनाराम ने केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत पर जमकर निशाना साथा है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, जोधपुर समाचार,  Jodhpur news
केंद्रीय मंत्री ने जमीनी स्तर पर लोगों के लिए कोई कार्य नहीं किया

लोहावट (जोधपुर).कोरोना की दूसरी लहर के बीच प्रशासन लोगों के लिए बेहतर चिकित्सा सुविधा मुहैया कराने के लिए प्रयास कर रहा है. वहीं राजनीतिक पार्टियों के बीच कोरोना प्रबंधन को लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है.

केंद्रीय मंत्री ने जमीनी स्तर पर लोगों के लिए कोई कार्य नहीं किया

जोधपुर के लोहावट में सीएचसी को वैभव गहलोत की ओर से दी गई ऑक्सीजन कंसंट्रेटर को भेंट करने के दौरान विधायक किशनाराम विश्नोई ने केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री अपने दौरे के दौरान केवल सेल्फी खिंचवा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: EXCLUSIVE: लॉकडाउन में बदला सायबर ठगों ने पैटर्न...ऑक्सीजन, रेमडेसिविर दिलाने वाले झांसों से बचें, साइबर सिक्योरिटी एक्सपर्ट की सलाह

उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री को सेल्फी खिंचवाने में महारत हासिल है. विधायक ने केंद्रीय मंत्री पर केवल थोथी घोषणाएं करने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने अभी तक जमीनी स्तर पर लोगों के लिए कोई कार्य नहीं किया है. जबकि कांग्रेस विधायकों ने जिलेभर में ऑक्सीजन प्लांट लगाने,अस्पतालों में उपकरण उपलब्ध करवाने के लिए अपने विधायक फंड से करोड़ों रूपये की स्वीकृति प्रदान की है. लेकिन केंद्रीय मंत्री ने अभी तक एक पैसा भी आमजन के लिए स्वीकृत नहीं किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details