राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा, दंपति की मौत...4 घायल

बाड़मेर रोड पर हुए दर्दनाक हादसे में एक दंपति की मौत हो गई है. वहीं हादसे में 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. जिन्हें मथुरादास माथुर अस्पताल के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Aug 2, 2019, 11:57 PM IST

two died four injured road accident

जोधपुर. कल्याणपुर के पास जोधपुर- बाड़मेर रोड पर बोलेरो और जीप के बीच भिड़ंत हो गई. मौके पर एक दंपति की मौत हो गई. वहीं मृतकों के तीन रिश्तेदार और बोलेरो चालक गंभीर रूप से घायल हो गए.

बताया जा रहा है कि जोधपुर से बालोतरा की तरफ जाने वाली महिंद्रा गाड़ी रॉन्ग साइड चल रही थी. जिसके चलते सामने से तेज रफ्तार से आ रही बोलेरो गाड़ी ने उसको अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. साथ ही 4 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल में घायलों का इलाज चल रहा है.

जोधपुर में दर्दनाक सड़क हादसा

वहीं पुलिस ने मृतकों के शव को जोधपुर के मथुरादास माथुर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. शनिवार को शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा. हादसे के वक्त साथ में बैठे परिवारजन ने बताया कि बाड़मेर जिले के कल्याणपुरा मोहनपुरा नेवरी निवासी टिकु राम पुत्र सोनाराम जाट अपनी पत्नी चौथी देवी, भाई चेनाराम, भतीजा मुकेश और भोमाराम के साथ कल्याणपुरा की तरफ जा रहे थे. टिकु राम चला रहा था. अगली सीट पर उनके पास उनकी पत्नी चौथी देवी बैठी थी. कल्याणपुरा से करीब 1 किलोमीटर पहले मोड़ पर और बोलेरो आपस में भिड़ गए.

यह भी पढ़ें: बीकानेर के विकास ने यूरोप में फहराया भारत का परचम...वर्ल्ड चैंपियनशिप में जीता गोल्ड

स्थानीय लोगों ने दुर्घटना की सूचना घायलों और पुलिस को दी. 108 एंबुलेंस से उन्हें कल्याणपुरा अस्पताल पहुंचाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद का घायलों को इलाज के लिए जोधपुर एमडीएम ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया है. फिलहाल घायलों की हालत में सुधार बताया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details