राजस्थान

rajasthan

जोधपुर: जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, मुख्य आरोपी अभी फरार

By

Published : Jul 1, 2020, 10:41 PM IST

जोधपुर के ओसियां क्षेत्र के एकलखोरी गांव में जानलेवा हमला प्रकरण में बुधवार शाम को पुलिस ने हमले में शामिल दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं हमले का मुख्य आरोपी अभी भी फरार है. 23 जून को आरोपियों ने बाबूराम विश्नोई के परिवार पर लाठियों और पत्थरों से जानलेवा हमला किया था.

Osian police news, accused of deadly attack arrested
जानलेवा हमला करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

ओसियां (जोधपुर). जिले के ओसियां क्षेत्र के एकलखोरी गांव में एक परिवार पर हुए जानलेवा हमला प्रकरण में ओसियां पुलिस ने बुधवार शाम को दो आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है.

ओसियां पुलिस वृताधिकारी दिनेश मीणा ने बताया कि 23 जून को हवादेवी पत्नी बाबूराम विश्नोई ने थाने में रिपोर्ट पेश कर बताया था कि तीन गाड़ियों में सवार होकर आए श्रवण विश्नोई और उसके 7-8 साथियों ने उसके परिवार के सदस्यों पर लाठियों, पत्थरों से हमला किया. साथ ही घर के बाहर खड़ी बोलेरो कैंपर गाड़ी को आग के हवाले किया. हमले में प्रार्थी और उसके पति को चोटें पहुंची.

पढ़ें-चूरू: नसबंदी ऑपरेशन के बाद महिला की मौत के मामले में NGO के खिलाफ केस दर्ज

जिला पुलिस अधीक्षक जोधपुर ग्रामीण राहुल बारहट ने उक्त घटना को गंभीरता से लेते हुए हमलावरों को गिरफ्तार करने के लिए चेराई चौकी प्रभारी जयमलराम सहित अलग अलग पुलिस टीमों का गठन किया. पुलिस टीम ने कॉल डिटेल, तकनीक और मुखबिर तंत्र के आधार पर आरोपियों के मुख्य ठिकानों पर दबिश देकर बुधवार शाम को एकलखोरी निवासी सागरराम पुत्र रामाकिशन और कालूराम पुत्र बुधाराम को गिरफ्तार किया.

मुख्य आरोपी अभी गिरफ्त से बाहर

गौरतलब है कि 23 जून को एकलखोरी गांव निवासी बाबूराम पुत्र उमाराम के घर में तीन गाड़ियों में लाठियों और पत्थरों से लेस होकर आए बदमाशों ने बाबूराम, पत्नी हवादेवी व पुत्री प्रियंका पर जानलेवा हमला कर दिया. साथ ही घर के बाहर खड़ी बोलेरो कैंपर गाड़ी में आग लगा दी. इसके बाद हवादेवी ने हमले के मुख्य आरोपी श्रवण और उसके गैंग के सदस्यों के खिलाफ ओसियां थाने में मुकदमा दर्ज कराया था. इस मामले में पुलिस ने अभी दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं हमले का मुख्य आरोपी श्रवण अभी भी पुलिस गिरफ्त से बाहर है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details