राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

एक्शन मोड में आई पुलिस, हाईवे पर वाहन खड़ा करना अब पड़ेगा महंगा

राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटनाओं को रोकने और यातायात सुगम बनाने के लिए पुलिस एक्शन मोड में आ गई है. जिसके बाद पुलिस ने राजमार्ग पर खड़े होने वाले वाहनों का चालान करना शुरू कर दिया है. इसी क्रम में यातायात एएसपी भरतलाल मीणा ने शाहपुरा पुलिस थाने में ट्रांसपोटर्स की मीटिंग भी ली.

By

Published : Jul 16, 2020, 6:24 PM IST

ट्रांसपोर्टर्स की मीटिंग,  jaipur news,  rajasthan news,  etvbharat news,  rajasthan hindi news,  शाहपुरा पुलिस थाना,  Shahpura police station,  जयपुर में ट्रांसपोटर्स, शाहपुरा ट्रांसपोर्ट हब
एक्शन मोड में पुलिस

शाहपुरा (जयपुर). राष्ट्रीय राजमार्ग पर दुर्घटना रोकने और यातायात सुगम बनाने के लिए अब पुलिस सख्त हो गई है. हाईवे पर वाहन खड़े करने वालों के खिलाफ पुलिस ने कार्रवाई भी शुरू कर दी है. वहीं एएसपी ने शाहपुरा पुलिस थाने में ट्रांसपोटर्स की मीटिंग ली और उन्हें सहयोग करने की बात कही है.

इस मीटिंग में पुलिस अधिकारियों के अलावा एनएचएआई और शाहपुरा ट्रांसपोर्ट यूनियन से जुड़े पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया. मीटिंग में एएसपी भरतलाल मीणा ने कहा कि राजमार्ग पर वाहन खड़े होने से सड़क हादसे हो रहे है, जिससे कई लोग अकाल मौत के मुंह में चले जाते है. वहीं वाहन मालिकों को अपने वाहन राजमार्ग पर खड़े नहीं करने चाहिए.

हाईवे पर वाहन खड़ा करना अब पड़ेगा महंगा

पढ़ेंःराजस्थान आवासन मंडल ने 11 दुकान और 371 मकानों को बेचा, 67 करोड़ रुपये का मिला राजस्व

एएसपी ने यूनियन पदाधिकारियों से पुलिस की इस मुहिम में सहयोग करने की बात कही है. इस दौरान ट्रांसपोर्ट यूनियन के पदाधिकारियों ने सहयोग करने की बात कहते हुए एएसपी को समस्याओं से अवगत कराया. उन्होंने कहा कि शाहपुरा ट्रांसपोर्ट हब है, यहां ट्रांसपोर्ट नगर की आवश्यकता है. शाहपुरा में फ्लाईओवर का कार्य अधूरा है, जबकि वाहन चालकों से टोल वसूला जा रहा है.

एएसपी ने एनएचएआई पदाधिकारियों को ड्रेन और सड़क किनारे सफाई के निर्देश दिए है. इस पर पीसीईपीएल के. मुकेश यादव ने बताया कि राजमार्ग पर सफाई अभियान शुरू है. सप्ताह भर में यह कार्य पूर्ण हो जाएगा. इस दौरान डीएसपी सुरेंद्र कृष्णिया, थाना प्रभारी दीपक खंडेलवाल, टीआई महेंद्र सिंह शेखावत, ट्रक यूनियन अध्यक्ष जगदीश पलसानिया, ट्रांसपोर्ट ऑपरेटर्स वेलफेयर सोसायटी के राजस्थान प्रदेशाध्यक्ष मुकेश बड़बड़वाल समेत कई लोग मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details