राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में 2 ट्रकों के बीच भीषण टक्कर, 3 की मौत, 2 घायल

जोधपुर में दो ट्रकों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि सुबह 5 बजे यह हादसा हुआ है. वहीं दो घायलों को मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

By

Published : Feb 11, 2021, 3:01 PM IST

जोधपुर में दो ट्रकों की भिड़ंत, Jodhpur news
जोधपुर में दो ट्रकों की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत

जोधपुर. बावड़ी क्षेत्र के नागौर NH 62 पर पुनिया की बासनी फांटा पर गुरुवार अलसुबह ट्रक और टाटा मिनी ट्रक में भीषण टक्कर हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे मे तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे के बाद NH पर लंबा जाम लग गया.

दुर्घटना के बाद सूचना के बाद खेड़ापा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को बावड़ी CHC में रखवाया. वहीं घायलों को जोधपुर मथुरादास माथुर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. बताया जा रहा है कि दुर्घटनाग्रस्त हुए मिनी ट्रक में टमाटर भरे हुए थे. हादसे में ट्रक सवार मुकेश और तूलछाराम बीकानेर निवासी की मौत हुई तो मिनी ट्रक में सवार कवरलाल मेघवाल की भी मौके पर मौत हो गई.

यह भी पढ़ें.कोटाः झालावाड़ हाईवे पर भाजपा के पूर्व विधायक के पेट्रोल पंप पर लूट, एक लाख से ज्यादा नकदी ले गए

पुलिस के प्रथम अनुसंधान में सामने आया है कि दोनों गाड़ियों की आमने-सामने भिड़ंत हुई है, जहां टमाटर से भरा हुआ मिनी ट्रक जोधपुर से नागौर के तरफ जा रहा था तो वहीं दूसरा ट्रक सामने से जोधपुर की तरफ आ रहा था. गुरुवार सुबह 5:00 बजे के करीब दोनों के बीच जोरदार भिड़ंत हो गई. फिलहाल, हादसे में मृतकों के शवों को बावड़ी के प्राथमिक सामुदायिक केंद्र में रखवाया गया है. साथ ही घायलों का इलाज जोधपुर में चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details