राजस्थान

rajasthan

डेढ़ किलो अफीम दूध के साथ तीन गिरफ्तार, लाखों रुपए बरामद

By

Published : Jan 22, 2021, 12:38 PM IST

जोधपुर के लूणी पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डेढ़ किलो अफीम के दूध के साथ 3 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 4 लाख 75 हजार रुपए और एक कार भी बरामद की है.

अफीम दूध के साथ तीन गिरफ्तार,  Three arrested with opium milk
अफीम दूध के साथ तीन गिरफ्तार

लूणी (जोधपुर).क्षेत्र में पुलिस कमिश्नर की ओर से अवैध मादक पदार्थों की धरपकड़ अभियान के तहत पुलिस ने कार्रवाई करते हुए डेढ़ किलो अफीम के दूध बरामद किए है. साथ ही इस मामले में तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार किया है. पुलिस ने इन आोरपियों के कब्जे से लगभग 4 लाख 75 हजार रुपए और एक कार भी बरामद की है.

जानकारी के अनुसार पुलिस के तलाशी लेने पर कार चालक प्रकाश कुमावत और चालक के पास वाली सीट पर बैठे शख्स पुष्कर दास को दस्तयाब कर पूछने पर अवैध अफीम का दूध प्रतापगढ़ से बेचने के लिए लेकर आना बताया गया. जिस पर पूछताछ में बताया कि रामप्रताप को अफीम का दूध बेच कर आए हैं.

जिस पर पुलिस थाना अधिकारी ने मुखबिर से पता चला कि कुछ युवक अवैध मादक पदार्थों की सप्लाई करने लूणी इलाके की तरफ आ रहे थे. जिस पर पुलिस ने नाकाबंदी कर गाड़ी को रुकवाया और तलाशी ली. तलाशी लेने पर कार से डेढ़ किलो अफीम बरामद हुआ. साथ ही लाखों रुपए बरामद किया गया.

पढ़ें-युद्धाभ्यास डेजर्ट नाइट-21: जोधपुर एयरबेस पर पहुंचे CDS जनरल बिपिन रावत, फ्रांस और भारत के वायु सैनिकों से की मुलाकात

पुलिस की प्रारंभिक पूछताछ में सामने आया है कि आरोपियों की ओर से अफीम का दूध प्रतापगढ़ से लाया गया था और जब्त किए गए पैसे भी अफीम के दूध बेचकर लाए गए थे. फिलहाल पुलिस ने सभी आरोपियों को एनडीपीएस एक्ट के तहत गिरफ्तार कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details