राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री से सामान चुराने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर जिले की बासनी थाना पुलिस ने एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री से कीमती सामान चुराने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फैक्ट्री के मुख्य द्वार से रात को टैक्सी में भरकर लकड़ी और लोहे का हैंडीक्राफ्ट का सामान आरोपियों ने चोरी किया था.

By

Published : Jan 27, 2021, 9:09 PM IST

stealing goods, handicraft factory,  handicraft factory in Jodhpur
हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री से सामान चुराने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

जोधपुर.जिले की बासनी थाना पुलिस ने एक हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री से कीमती सामान चुराने के मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से एक आरोपी हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में ही बतौर सुरक्षाकर्मी के पद पर तैनात था.

पुलिस ने बताया कि बासनी स्थित एक हैंडीक्राफ्ट कंपनी के मालिक ने थाने में उपस्थित होकर रिपोर्ट दी और बताया कि उसकी फैक्ट्री से लाखों का सामान चोरी हो गया है. फैक्ट्री के मुख्य द्वार से रात को टैक्सी भरकर लकड़ी और लोहे का हैंडीक्राफ्ट का सामान अज्ञात द्वारा चोरी कर उसे बेचा गया है.

ये भी पढ़ें:जरूरतमंदों को ठंड से बचाने के लिए राज्यपाल ने चलाई शॉल वैन, 2 हजार शॉल से भरी गाड़ी को हरी झंडी दिखाकर किया रवाना

ये भी पढ़ें:राजस्थान निकाय चुनाव 2021: 28 जनवरी को है 90 निकायों में चुनाव, 30 लाख से ज्यादा मतदाता करेंगे 9930 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला

इसके पश्चात पुलिस ने इस संबंध में मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू की तो पुलिस को हैंडीक्राफ्ट फैक्ट्री में सुरक्षाकर्मी सुरेंद्र सिंह पर संदेह हुआ जिसके बाद पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो फैक्ट्री में बाल चुराने वाले तीन आरोपियों के बारे में पुलिस को जानकारी हासिल हुई है. पुलिस ने तीनों आरोपियों को फैक्ट्री से माल चुराने के मामले में गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस सभी गिरफ्तार किए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है. पुलिस आरोपियों के पास से माल बरामदगी के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details