राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

किसान के घर से 10 लाख की नकदी और बेटियों के रखे जेवरात चोरी

Theft In Jodhpur, जोधपुर में हर दिन चोरों की घरों और दुकानों में सेंधमारी बढ़ रही है. डांगियावास में एक किसान के घर से चोर 10 लाख की नकदी और बेटियों के लिए रखे जेवरात चुरा ले गए.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Dec 18, 2023, 12:14 PM IST

jewelery stolen from a farmer house
किसान के घर में चोरी

जोधपुर. शहर में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है. पुलिस आयुक्तालय क्षेत्र में हर दिन बड़ी चोरियां सामने आ रही है. बीते 3 दिनों में पांच मकानों से लाखों के सोना-चांदी और नगदी पर चोरों ने हाथ साफ किया है. ताजा मामला डांगियावास थाना क्षेत्र का है, जहां शनिवार देर रात को चोरों ने एक किसान के खेत में बने घर पर धावा बोला और 10 लाख रुपए की नकदी, 6 किलो चांदी और करीब 20 तोला सोना की चोरी कर ले गए. सभी जेवरात किसान की बेटियों के थे, जो उसके यहां रखे हुए थे.

डांगियावास थाने के एएसआई कुशाल राम के अनुसार बीसलपुर निवासी 60 वर्षीय अनाराम जाट ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि शनिवार रात को अज्ञात चोर खेत की ढाणी में बने उसके मकान के अंदर घुस गए, जहां 10 लाख रुपए की राशि रखी हुई थी. यह रुपए मूंग और मोठ की फसल बेचने से प्राप्त हुए थे, जो अनाराम और उसके दामाद राजूराम के थे. इसके अलावा घर में अनाराम की बेटी मीरा और सुमन के गहने भी रखे हुए थे, जो भी चोरी हो गए. इनमें 6 किलो चांदी और करीब 20 तोला सोने के जेवरात थे. थानाधिकारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

पढ़ें :जयपुर में चोरों ने की कार चुराने की कोशिश, असफल होने पर मौके से हुए फरार, देखें वीडियो

क्षेत्र में बढ़ रही चोरियां : जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट के थाना क्षेत्र में हर दिन घर और दुकानों में सेंधमारी की खबरें आ रही है. तीन दिन पहले झंवर थाना अंतर्गत पूनिया के प्याऊ गांव में एक ज्वेलरी शोरूम का ताला तोड़कर चोर करीब 35 लाख रुपए के जेवर ले गए. इसी तरह से बोरानाडा थाना अंतर्गत आरती नगर में चोरों ने एक घर का ताला तोड़कर करीब 10 तोला सोना और नकदी चुरा ले गए. कुड़ी भगतासनी थाना क्षेत्र में भी एक घर का ताला तोड़कर नकदी और सोने के जेवर चोरी हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details