राजस्थान

rajasthan

जोधपुर : पुलिस पर फायरिंग करने के मामले में मुख्य आरोपी गिरफ्तार, पिस्टल और 4 जिंदा कारतूस बरामद

By

Published : Apr 8, 2021, 5:51 PM IST

जोधपुर के लूणी में कुछ दिनों पहले एक कांस्टेबल पर फायरिंग करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने गुरुवार को मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी के पास से फायरिंग में प्रयुक्त पिस्टल और चार जिंदी कारतूस भी बरामद किए हैं.

लूणी की ताजा हिंदी खबरें , कांस्टेबल पर फायरिंग का मामला , Latest hindi news of jodhpur
पुलिस पर फायरिंग करने वाला मुख्य आरोपी गिरफ्तार

लूणी (जोधपुर).जिले की लूणी पुलिस के कांस्टेबल पर पिछले दिनों फायरिंग करने का मामला सामने आया था. जिसके बाद पुलिस ने मामले में मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी से फायरिंग में प्रयुक्त पिस्टल और चार जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं.

लूणी थाना अधिकारी सीताराम पंवार ने बताया कि खेजड़ली गांव में 28 फरवरी 2021 की रात को एक स्विफ्ट कार में सवार बदमाशों का पुलिस की ओर से पीछा करने के बाद पुलिस की गाड़ी पर फायरिंग कर चालक रामनिवास के पैर में गोली मार कर घटनास्थल से फरार हो गए थे.

पुलिस पर फायरिंग करने का एक आरोपी मनीष बिश्नोई को लूणी पुलिस ने पूर्व में ही गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन मुख्य आरोपी भूराराम उर्फ सुनील पुत्र घेवरराम उम्र 23 साल निवासी फिंच थाना लूणी पुलिस के हाथ नहीं लगा.

सीताराम ने बताया कि घटना के बाद आरोपी रतलाम मध्य प्रदेश की तरफ भाग गया था, जिसकी तलाश में पुलिस की टीमें गठित की गई थी. आरोपी के रतलाम से वापस जोधपुर आने की सूचना पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी के बारे में जानकारियां जुटाई और पुलिस के आला अधिकारियों के निर्देशन में जोधपुर से धर दबोचा.

पढ़ें-जोधपुर : युवती के पैर से निकाली कैंसर गांठ, ब्रेकीथैरेपी कैथेटर से रेडियोथैरेपी दी, बचाया पैर

वहीं घटना में शामिल अन्य मुलजिम रमेश पुत्र पोकर राम जाति विश्नोई निवासी हम्मीर नगर फिंच घटना के बाद गुजरात की ओर भाग गया था. वहीं गुजरात पुलिस ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो विशेष पीके की ओर से 20 मार्च को 5 किलोग्राम अफीम के साथ गिरफ्तार किया गया था. अनुसंधान के बाद मुलजिम को जेल भिजवाया गया और अन्य न्यायालय से प्रोडक्शन वारंट प्राप्त कर मुलजिम रमेश को साबरमती कारागार से गिरफ्तार कर लूणी लाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details