राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 13, 2020, 12:15 PM IST

ETV Bharat / state

ओसियां जैन महाविद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन, 70 उत्कृष्ट प्रतिभाएं सम्मानित

जोधपुर के ओसियां जैन महाविद्यालय में प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन हुआ. जहां विभिन्न प्रतियोगिताओं और परीक्षा परिणाम में श्रेष्ठ स्थान प्राप्त करने वाले 70 उत्कृष्ट प्रतिभाओं का सम्मान किया गया.

प्रतिभा सम्मान समारोह, talent honour ceremony
प्रतिभा सम्मान समारोह आयोजित

ओसियां (जोधपुर).कस्बे में स्थित श्री लालचंद मिलापचंद ढढ्ढा जैन महाविद्यालय में बुधवार को प्रतिभा सम्मान समारोह 2020 का आयोजन किया गया. इस दौरान विभिन्न प्रतियोगिताओं और परीक्षा परिणाम में श्रेष्ठ स्थान प्राप्त करने वाले 70 उत्कृष्ट प्रतिभाओं का सम्मान किया गया. यह कार्यक्रम मुख्य अतिथि उपखण्ड अधिकारी भवानी सिंह चारण और न्यायाधीश सिद्धार्थ सांदू कि अध्यक्षता में किया गया.

प्रतिभा सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

इससे पूर्व मुख्य अतिथियों का साफा पहनाकर और माल्यार्पण कर भव्य स्वागत किया गया. कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि सांदू ने सफल विघार्थियों के उज्जवल भविष्य कि कामना करते हुए, कहा कि बच्चे देश का भविष्य हैं. वर्तमान युग प्रतिस्पर्धा का युग है, इस युग में विघार्थी हमेशा बड़ा लक्ष्य लेकर आगे बढ़ें. जिससे कठोर परिश्रम और लगन से कठिन से कठिन मंजिल भी आसानी से प्राप्त की जा सकती है.

पढ़ें:पाली: सिलिकोसिस शिविर में 3 महीने से चिन्हित श्रमिकों का स्वास्थ्य परीक्षण, पीड़ितों का आंकड़ा चौंकाने वाला

उपखण्ड अधिकारी चारण ने विद्यार्थियों को आरएस तक के कठोर सफर और व्यवस्थित दिनचर्या के बारे में बताते हुए मार्गदर्शित किया. वहीं महाविद्यालय समिति अध्यक्ष जवाहरलाल देशलहरा ने सफल छात्रों को शुभकामनाएं संप्रेषित की. महाविद्यालय प्राचार्य धनराज वैष्णव ने महाविद्यालय का वार्षिक लेखा-जोखा प्रस्तुत कर विघार्थियों के हौसले को बुलंद किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details