राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

प्रदेश की बेटियों से ज्यादा सीएम गहलोत को अपने बेटे की है चिंता : सुमन शर्मा

भाजपा प्रवक्ता सुमन शर्मा ने सीएम गहलोत पर महिलाओं को सुरक्षा देने में नाकाम रहने का आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के कार्यकाल में महिलाएं सुरक्षित नहीं हैं. Suman Sharma blamed CM Gahlot

By

Published : Apr 19, 2019, 10:12 PM IST

सुमन शर्मा ने सीएम गलोत पर लगाए आरोप

जोधपुर.भाजपा की प्रदेश प्रवक्ता एवं महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष सुमन शर्मा शुक्रवार को जोधपुर पहुंची. जहां उन्होंने गहलोत सरकार पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा है कि सीएम स्वयं अपने गृह क्षेत्र में महिलाओं पर हो अत्याचार पर लगाम लगाने में नाकाम रहे हैं. साथ ही कहा है कि मौजूदा सरकार को महिलाओं की कोई चिंता नहीं है.

सीएम गहलोत पर सुमन शर्मा ने लगाए आरोप

दरअसल, शुक्रवार को जोधपुर में बीजेपी प्रवक्त सुमन शर्मा ने गजेंद्र सिंह शेखावत के लिए प्रचार किया. इस दौरान उन्होंने महिलाओं से मिलकर वोट मांगे. इस दौरान उन्होंने पिछले 4 माह में प्रदेश की कानून व्यवस्था को लेकर बात की. शर्मा ने कहा कि कहा कि इन दिनों महिलाओं की स्थिति बदतर हो गई है. खुद मुख्यमंत्री के गृह नगर में अध्यापिका के ऊपर एसिड अटैक हो रहे हैं. मैं एसिड अटैक की पीड़ित से मिलकर आई हूं. उसे सरकार की ओर से ना तो उपचार के लिए पूरी सहायता दी जा रही है और ना ही कोई अन्य सरकारी सहायता मिली है.

सुमन शर्मा ने कहा है कि अशोक गहलोत को प्रदेश की बेटियों व महिलाओं की सुरक्षा को लेकर कोई चिंता नहीं है. उन्हें सिर्फ अपने वैभव की चिंता है. इसके लिए उन्होंने पूरे प्रदेश को राजनीति में झोंक दिया है.
बता दें कि बीते दिनों शहर पास स्थित एक विद्यालय की महिला अध्यापक पर एसिड अटैक की घटना हुई थी. जिसमें वह बुरी तरह झुलस गई थी. जिसका स्थानीय अस्पताल से उपचार चल रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details