राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर: लोहावट में SDM ने स्कूलों का किया निरीक्षण, कोरोना गाइडलाइन पालना करने की हिदायत

जोधपुर के लोहावट में एसडीएम राजीव शर्मा ने कई सरकारी और निजी स्कूलों का निरीक्षण किया. कोविड- 19 के बाद खुले स्कूलों की व्यवस्थाएं भी देखी. साथ ही साथ शिक्षकों को कोविड- 19 गाइडलाइन पालना करने की हिदायत दी.

By

Published : Jan 19, 2021, 8:37 AM IST

rajasthan news, राजस्थान समाचार
उपखंड अधिकारी ने स्कूलों का किया निरीक्षण

लोहावट (जोधपुर).लोहावट उपखंड अधिकारी राजीव शर्मा ने कई राजकीय और निजी विद्यालयों का निरीक्षण किया. इस दौरान उन्होंने कोविड- 19 की गाइडलाइन को लेकर आकस्मिक निरीक्षण और व्यवस्थाओं का जायजा लिया. उन्होंने इस दौरान शिक्षकों को जरूरी दिशा-निर्देश दिए और विद्यार्थियों से बातचीत की.

उपखंड अधिकारी राजीव शर्मा ने राजकीय माध्यमिक विद्यालय विशनावास लोहावट, राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय जाटावास, बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय का निरीक्षण कर हैंड सेनेटाइजर, मास्क और क्लास रूम में सोशल डिस्टेंसिंग से छात्रों को बिठाने की व्यवस्थाओं का जायज़ा लिया. इस दौरान एसडीएम शर्मा ने विद्यार्थियों से बातचीत के दौरान कहा मास्क लगाना और हैंड सेनेटाइज करना बेहद जरूरी है.

यह भी पढ़ें:गुजरात : फुटपाथ पर सो रहे लोगों को डंपर ने कुचला, 15 की मौत

SDM ने स्कूलों का निरीक्षण कर दिए दिशा-निर्देश

भीलवाड़ा में सोमवार को लगभग 309 दिन के बाद सभी सरकारी स्कूल और गैर सरकारी कोचिंग क्लास के साथ महाविद्यालय खुल गए. जहां कोरोना प्रोटोकॉल नियमों के अनुसार विद्यार्थियों ने अपना शिक्षण शुरू किया. स्कूलों में सैनिटाइजेशन के साथ थर्मल स्क्रीनिंग और मास्क के साथ सोशल डिस्टेंसिंग की पालना करवाई जा रही है. वहीं भीलवाड़ा जिले के ग्रामीण और शहरी क्षेत्र के विद्यालयों में व्यवस्थाओं को लेकर एसडीएम ओम प्रभा ने निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details