राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जोधपुर में विजिलेंस टीम पर हमला, सरपंच के परिजनों ने की मारपीट...मामला दर्ज

बिजली चोरी की सूचना पर चिमाणा गांव में एक कृषि नलकूप पर गई विजिलेंस टीम के साथ महिलाओं ने मारपीट कर भगा दिया. नलकूप चिमाणा सरपंच के पिता का बताया जा रहा है. वहीं, मारपीट का आरोप चिमाणा सरपंच के परिजनों पर लगा है. पीड़ित अधिकारी ने चाखू थाने में मारपीट करने व राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया है.

By

Published : Sep 25, 2019, 4:47 PM IST

जोधपुर न्यूज, जोधपुर लेटेस्ट न्यूज, jodhpur news, jodhpur latest news, fight with Vigilance team in jodhpur

जोधपुर. जिले में बिजली चोरी की सूचना पर चिमाणा गांव में एक कृषि नलकूप पर गई विजिलेंस टीम के साथ महिलाओं और ग्रामीणों की ओर से मारपीट करने का मामला सामने आया है. बता दें कि बिजली चोरी की सूचना पर गई विद्युत विभाग विजिलेंस टीम के साथ ग्रामीणों की ओर से मारपीट की गई. वहीं, घटना के बाद विद्युत विभाग के अधिकारियों की ओर से इस संबध में चाखू थाने में मामला भी दर्ज कराया गया है.

विजिलेंस टीम के साथ सरपंच के परिजनों ने की मारपीट

बता दें कि विजीलेंस टीम के सहायक अभियंता के साथ महिलाओं के साथ हो रही मारपीट का वीडियो भी सामने आ गया है. वीडियो में एक युवती और एक महिला पहले धक्का-मुक्की करती है, फिर विजिलेंस टीम के एक कर्मचारी के बाल पकड़ कर उसको पीटती है.

पढ़ें- सीकरः पेयजल किल्लत से परेशान महिलाओं ने जताया आक्रोश, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

डिस्कॉम विजिलेंस टीम के सहायक अभियंता लतीश कुमार ने बताया कि विद्युत चोरी की सूचना पर वह अपनी टीम और स्थानीय कर्मचारियों के साथ उन्होंने चिमाणा में सरपंच के पिता के नलकूप पर कार्यवाही कर रहे थे. उन्होंने कह कि वहां लगा अवैध ट्रांसफार्मर सीज कर चार्ज सीट भर रह थे, लेकिन उस दौरान सरपंच के परिवार की महिलाओं ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी. सहायक अभियंता ने बताया कि वहां के लोगों ने बड़ी मुश्किल से बीच-बचाव कर छुडा़ने की कोशिश की, लेकिन उन्हे वहां से भागकर अपनी जान बचानी पड़ी.

सहायक अभियंता लतीश कुमार ने बताया कि चाखू थाने में मारपीट करने और राजकार्य में बाधा डालने का मामला दर्ज करवाया है. फिलहाल चाखू थाना पुलिस ने सरपंच के परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर इस पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details