राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Attempted Rape एक होटल के पब में ना​बालिग से रेप का प्रयास, मामला दर्ज

जोधपुर (Jodhpur) में एक होटल के पब में एक नाबालिग से छेड़छाड़ और दुष्कर्म करने का प्रयास (Attempted Rape) करने का मामला सामने आया है. घटना के बाद आरोपी ने वीडियो वायरल (Viral Video jodhpur) कर दिया. परिजनों ने रातानाड़ा थाने (Ratanada Thana) में युवक के खिलाफ मामला दर्ज कराया है.

By

Published : Nov 24, 2021, 1:19 PM IST

jodhpur latest news, Rajasthan Latest News
पुलिस थाना रातानाड़ा

जोधपुर. शहर के एक होटल के पब में एक नाबालिग के साथ छेड़छाड़ कर बलात्कार का प्रयास करने (Attempted Rape) का मामला सामने आया है. पीड़ित परिवार ने घटना के कुछ समय बाद इस प्रकरण की रिपोर्ट पुलिस को दी है. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार सर्किट हाउस से एअरपोर्ट रोड पर स्थित एक होटल के पब में दिवाली से एक दिन पहले 3 नवंबर को एक एक नाबालिग लड़की के साथ वहां मौजूद एक युवक ने छेड़छाड़ की थी.

काफी देर परेशान करने के बाद पब होटल परिसर में ही युवक ने नाबालिग बालिका को अकेली देखकर बलात्कार करने का प्रयास किया. इतना ही नहीं इस दौरान उसका वीडियो भी बना लिया.​ जिसे वायरल कर दिया गया. जिसके बाद पीड़िता ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी.

पढ़ें-बलात्कार के आरोपी पति की गिरफ्तारी पर राजस्थान हाईकोर्ट ने रोक लगाई

परिजनों ने रातानाड़ा थाने (Ratanada Thana) में युवक के विरुद्ध मामला दर्ज करवाया है. पुलिस सूत्रों के अनुसार आरोपी की पहले से ही नाबालिग लड़की से जान पहचान थी. गौरतलब है मंगलवार को ही सरदारपुरा थाना क्षेत्र में बच्छराज यूनिफार्म स्टोर के कर्मचारी द्वारा एक बालिका के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था. सरारदारपुरा पुलिस ने आरोपी शोएब को गिरफ्तार कर लिया है. रातानाड़ा थाने के इस मामले में अभी कार्रवाई होना बाकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details