राजस्थान

rajasthan

Rajasthan Mission 2023 : सुभाष गर्ग बोले- गहलोत जादूगर हैं, उनके पास हर 'बीमारी' का इलाज है

By

Published : Jan 20, 2023, 11:05 PM IST

राजस्थान में जारी गहलोत-पायलट विवाद पर मंत्री सुभाष गर्ग ने बड़ा बयान दिया. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत जदूगर हैं, उनके पास हर बीमारी का इलाज है. कोरोना काल में अच्छा प्रबंधन किया था तो राजनीति में भी करेंगे.

Minister Subhash Garg Big Statement
Minister Subhash Garg Big Statement

क्या कहा प्रभारी मंत्री ने...

जोधपुर.मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और पूर्व उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच अब खुलकर जुबानी जंग चल रही है. लगातार दोनों ओर से घमासान मचा हुआ है, लेकिन प्रदेश सरकार के आयुर्वेद मंत्री और जोधपुर जिले के प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग इसे घमासान नहीं मानते हैं. अलबत्ता उनका मानना है कि कांग्रेस में जो कोरोना है, उसका राजनीतिक प्रबंधन मुख्यमंत्री अशोक गहलोत कर देंगे. हमारे पास सब तरह का इलाज है. जब उन्होंने कोरोना महामारी का इलाज किया है तो राजानीति का भी करेंगे. जादूगर हैं, उनके पास हर बीमारी का इलाज है. जब उनसे पूछा गया कि इलाज किस पद्धति से होगा, तो उनका कहना था कि हमारे पास इलाज की अंग्रेजी, आयुर्वेद, यूनानी और होम्योपैथी समेत सारी पद्धतियां हैं.

घमासान नहीं, यह प्रेरणा देता है : दोनों नेताओं के बीच चल रहे बयानबाजी पर प्रभारी मंत्री ने कहा कि मैं इसे घमासान नहीं मानता, बल्कि यह तो प्रेरणा देता है. संघर्ष करने की, आगे बढ़ने की. हम मजबूत होकर काम करें और सरकार को वापस लाएं. इसे पॉजिटिव लेना चाहिए, जबकि मीडिया इसे नेगेटिव लेता है. वे इसे घमासान बताते हैं. हर व्यक्ति अपनी बात निश्चित रूप से कहता है. मेरा यह मानना है कि इसका मतलब यह नहीं कि वह सरकार और कांग्रेस के खिलाफ काम कर रहा है. बातें की जाती हैं.

पढ़ें :भरतपुर में कल किसान सभा, मंत्री गर्ग बोले- AAP और AIMIM भाजपा की पार्टी...

हालांकि, हाइकमान का पहले से निर्देश है कि किसी तरह की बयानबाजी नहीं हो, लेकिन सरकार की जो नीतियां और परफॉर्मेंस हैं, उनसे हर क्षेत्र में काम हुआ है. हमने रोजगार दिया है, हमने पेंशन दी है. सरकार के खिलाफ कोई एंटी इनकंबेंसी नहीं है. प्रभारी मंत्री ने कहा कि पेपर लीक राजस्थान में ही नहीं हुए हैं. कई जगह हुए हैं, लेकिन हमारी सरकार ने खुद एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की है. लोगों को बर्खास्त किया है, जेल भेजा है.

गांवों में लिया फीडबैक : प्रभारी मंत्री सुभाष गर्ग बजट पूर्व संवाद के लिए दो दिवसीय दौरे पर जोधपुर आए हैं. शुक्रवार को वह सबसे पहले बिलाड़ा विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मिले, उनकी समस्या और सुझाव भी प्राप्त किए. उसके बाद भोपालगढ़ पहुंचे. वहां पर भी लोगों से मिले. पार्टी के कार्यकर्ताओं, जनप्रतिनिधियों व पदाधिकारियों के साथ बैठक की और उसके बाद देर शाम को कलेक्ट्रेट परिसर में जिले के सभी अधिकारियों के साथ मंथन किया. प्रभारी मंत्री ने बताया कि गांव में पानी, बिजली, सड़क से जुड़ी शिकायतें और सुझाव मिले हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details