राजस्थान

rajasthan

लूणी में अवैध हुक्का बार पर दबिश, संचालक सहित 3 लोग गिरफ्तार

By

Published : Dec 25, 2020, 11:36 AM IST

जोधपुर के लूणी में रातानाड़ा थाना पुलिस ने ताबड़तोड़ कार्रवाई की. इस दौरान पुलिस ने अवैध हुक्का बार पर दबिश दी. जहां धूम्रपान अधिनियम के तहत दो मामले दर्ज किए और आरपीजीओ और आरएनसी एक्ट में मुकदमे दर्ज किए.

Raid on illegal hookah bar in Luni, लूणी में अवैध हुक्का बार पर दबिश
लूणी में अवैध हुक्का बार पर दबिश

लूणी (जोधपुर).क्षेत्र में प्रशिक्षु आरपीएस और कार्यवाहक थानाधिकारी रातानाड़ा शालिनी बजाज के नेतृत्व में थाना पुलिस ने ताबड़तोड़ कई कार्रवाई को अंजाम दिया है. इस दौरान पुलिस ने इलाके में चल रहे अवैध हुक्का बार पर दबिश दी. जहां धूम्रपान अधिनियम के तहत दो मामले दर्ज किए और आरपीजीओ और आरएनसी एक्ट में भी मुकदमे दर्ज किए.

कार्यवाहक थानाधिकारी शालिनी बजाज ने बताया कि पुलिस कमिश्नर जोश मोहन और डीसीपी धर्मेंद्र यादव के आदेश के बाद इलाके में चल रहे अवैध हुकाबारों पर दबिश दी गई. इस दौरान हवेली कैफे और बर्ड्स कैफे पर टीमों ने कार्रवाई की और मौके से हुक्के के कई फ्लेवर जब्त किए. दोनों ही हुक्का बार संचालकों को गिरफ्तार किया है.

पढे़ं-अवैध बजरी खनन पर एंपावर्ड कमेटी ने SC को सौंपी रिपोर्ट, माना- सरकार और मंत्रालय स्तर पर रही कमियों का नतीजा

साथ एक मुकदमा जुआरियों के खिलाफ भी दर्ज किया गया और कई जुआरियों को हिरासत में लिया गया. आरएनसी एक्ट के तहत भी मुकदमा बनाया गया. हुक्का बार की कार्रवाई के अलावा दो अन्य मुकदमे भी धूम्रपान अधिनियम के तहत दर्ज किए गए हैं. पुलिस की यह कार्रवाई आगे भी इलाके में जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details