राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 16, 2019, 4:58 PM IST

ETV Bharat / state

जोधपुर बीजेपी का धरना प्रदर्शन, कहा- राफेल मामले में भ्रष्टाचार का आरोप लगाने वाली कांग्रेस और राहुल गांधी देश से  मांगे माफी

राफेल मामले में सरकार को सुप्रीम कोर्ट से राहत मिलने के बाद अब बीजेपी कांग्रेस और राहुल गांधी को लेकर प्रदर्शन कर रही है. बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की मांग है कि राहुल गांधी ने राफेल मुद्दे पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाकर इसे चुनाव में उठाया गया. उसे लेकर राहुल गांधी और कांग्रेस को माफी मांगनी चाहिए.

जोधपुर बीजेपी का धरना प्रदर्शन, Jodhpur BJP protest against rahul gandhi

जोधपुर. सुप्रीम कोर्ट की ओर से राफेल मामले में सरकार को राहत देने के बाद भारतीय जनता पार्टी अब पूरी तरह से आक्रामक मूड में है. बीजेपी ने सुप्रीम कोर्ट की राहत को भी अब एक तरह से मुद्दे के रूप में ले लिया है. जिसके चलते शनिवार को प्रदेश भर में भाजपा ने प्रदर्शन किया और मांग की है कि राहुल गांधी पूरे देश से माफी मांगे.

राहुल गांधी के खिलाफ जोधपुर बीजेपी का धरना प्रदर्शन

बीजेपी कार्यकर्ताओं के अनुसार राहुल गांधी ने लोकसभा चुनाव में जिस तरीके से राफेल मामले में भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर देश को बदनाम किया और देश की सुरक्षा के सौदों पर सवालिया निशान उठाए. लेकिन अब सुप्रीम कोर्ट ने इस पूरी प्रक्रिया को सही माना और राहत दे दी है. ऐसे में राहुल गांधी को पूरे देश से माफी मांगने चाहिए साथ ही कांग्रेस पार्टी को भी देश से माफी मांगनी चाहिए.

पढ़ें-गांधी परिवार की SPG सुरक्षा वापस लिए जाने के विरोध में युवा कांग्रेस का प्रदर्शन

क्योंकि उन्होंने राफेल मामले में जिस तरीके से राजनीति की है वह दर्शाता है कि कांग्रेस अपने फायदे के लिए कुछ भी कर सकती है. जोधपुर में भाजपाइयों ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय पर प्रदर्शन किया और कांग्रेस से माफी की मांग की. इस दौरान जोधपुर शहर के जिला अध्यक्ष जगत नारायण जोशी ने कहा कि जिस तरीके से सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को राफेल मामले में क्लीन चिट दी है. उसके बाद अब कांग्रेस को आगे आकर खुद माफी मांगनी चाहिए. वहीं, इस दौरान धरने को भाजपा के नेताओं और पदाधिकारियों ने संबोधित किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details